मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में 24 फसलों पर मिली एमएसपी : नड्डा

10:57 AM Sep 30, 2024 IST
पंचकूला के सेक्टर-एक में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के पक्ष में आयोजित बुद्धिजीवी सम्मेलन में मौजूद राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा। -हप्र

पंचकूला, 29 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि पहले हरियाणा में 8 फसलों पर एमएसपी मिलती थी, लेकिन भाजपा के शासन में 24 फसलों पर एमएसपी दी जा रही है। किसानों के उज्जवल भविष्य के लिए भाजपा हमेशा प्रयास करती रही है। नड्डा रविवार को पंचकूला सेक्टर 1 में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के पक्ष में आयोजित बुद्धिजीवी मीट को संबोधित कर रहे थे।
जेपी नड्डा ने कहा कि हमने जो नहीं कहा था, वह भी कर कर दिया और जो कहेंगे करके देंगे। जहां वह कहते थे समाज को खंडित करो, उत्तर को दक्षिण से लड़ाओ, पूर्व को पश्चिम से लड़ाओ, इस गांव को उसे गांव से लड़ाओ, वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक नया एजेंडा सेट कर दिया, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास। आप जब वोट देते हैं, तो आप पंचकूला के लिए नहीं, वह हरियाणा को ध्यान में रखकर देना। देश में जिसकी सरकार है, प्रदेश में भी उसी की सरकार बनेगी, तो विकास की तेज होगी। उधर, राजीव कॉलोनी के निवासियों ने पंचकूला से भाजपा उम्मीदवार ज्ञानचंद गुप्ता को सिक्के से तौल कर सम्मानित कर कॉलोनी से भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। ज्ञान चंद गुप्ता ने सभी कॉलोनी वासियों के अपार स्नेह एवं जीत के आशीर्वाद के लिए आभार जताया। कार्यक्रम का आयोजन राजीव कॉलोनी के सुल्तान सिंह बिड़लान, विजय पाल लोहरा, रामफल पारखी, मांगे राम व अन्य द्वारा किया गया। इस मौके पर भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रंजीता मेहता, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश देवीनगर, मनोनीत पार्षद राजकुमार जैन, त्रिभुवन सिंह परमार, पारस नाथ मौर्या, श्याम राज सिंह व तमाम कार्यकर्ता एवं कॉलोनी वासी उपस्थित रहे।
वहीं, पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता को शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में रविवार को विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने समर्थन देकर उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त कर दिया। ज्ञानचंद गुप्ता ने आज यवनिका पार्क, सेक्टर 5, जलवायु विहार, सेक्टर 6, गांव महेशपुर, राजीव कॉलोनी, गांव चंडीमंदिर, सेक्टर 14, सेक्टर 10, मानव कॉलोनी सहित विभिन्न स्थान पर दौरा किया।

Advertisement

Advertisement