For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सांसद, विधायक और नगरपरिषद चेयरमैन गायब!

09:48 AM Jun 22, 2024 IST
सांसद  विधायक और नगरपरिषद चेयरमैन गायब
चरखी दादरी में शुक्रवार को प्रदर्शन करते नगर पार्षद। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 21 जून (हप्र)
दादरी शहर में बिजली-पानी सहित दूषित जलभराव की समस्या लगातार बनी हुई है जिसके चलते शहरवासियों में काफी रोष है। लोगों द्वारा बार-बार प्रदर्शन किये जाने के बावजूद समस्या जस की तस है। इसी के चलते शहर के लोग कई पार्षदों की अगुवाई मेें आज एकत्रित हुए और सांसद, विधायक व नगर पार्षद के ‘लापता’ होने की नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
बता दें की चरखी दादरी शहर में सीवर संबंधी समस्या काफी समय से बनी हुई है। जिसके कारण शहर में जगह-जगह दूषित जलभराव व दूषित पेयजल आपूर्ति की समस्या बनी हुई है व लोग दूषित पानी पीने को मजबूर हैं। पार्षदों सहित शहरवासी कई बार जन स्वास्थ्य विभाग कार्यालय पहुंचकर समस्या से अवगत करवा चुके हैं। जनप्रतिनिधियों को भी समस्या से अवगत करवाया गया है] लेकिन अभी तक उनकी सुध नहीं ली गई है।
भीषण गर्मी में बिजली-पानी की किल्लत झेल रहे लोगों का धैर्य शुक्रवार को जवाब दे गया और उन्होंने कई नगर पार्षदों की अगुवाई में चरखी दादरी शहर में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने चरखी दादरी विधायक सोमवीर सांगवान, सांसद धर्मवीर सिंह, नगर परिषद चैयरमैन बख्शीराम सैनी के ‘लापता’ होने के नारे लगाए। नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारी लघु सचिवालय पहुंचे और डीसी के नाम ज्ञापन सौंपा।  प्रदर्शन कर रहे लोगों ने उक्त समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की है और समाधान नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×