For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सांसद मनोज तिवारी ने मूलचंद शर्मा के लिए मांगे वोट

08:28 AM Sep 27, 2024 IST
सांसद मनोज तिवारी ने मूलचंद शर्मा के लिए मांगे वोट
फरीदाबाद की आटोपिन झुग्गी में भाजपा प्रत्याशी पं. मूलचंद शर्मा के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते सांसद मनोज तिवारी। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 26 सितंबर (निस)
दिल्ली के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता मनोज तिवारी ने बृहस्पतिवार को बल्लभगढ़ ऑटोपिन मुजेसर पहुंचकर पं. मूलचंद शर्मा के समर्थन पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में आप सभी की समस्याओं को दूर कराने के लिए आया हूं और मूलचंद शर्मा मेरे भाई हैं। उन्होंने कहा कि जब बल्लभगढ़ से बुलावा आता है तो समझ जाता हूं मेरे भाई मूलचंद ने मुझे बुलाया है। मनोज तिवारी ने कहा कि जब हमें जरूरत पड़ती है तो ढाई घंटे में भाई मूलचंद हम सब के बीच चंडीगढ़ से फरीदाबाद पहुंचकर खड़े हो जाते हैं तो हमारा फर्ज भी है कि हम भी उनके साथ पूरे विश्वास के साथ चुनाव में खड़े रहें और मां दुर्गा को साक्षी मानकर 5 अक्तूबर को कमल के फूल के निशान पर अपना कीमती वोट दें। तिवारी ने कहा कि जब मैं सुनता हूं की झुग्गी झोपड़ी में पानी, सीवर और सड़क का इंतजाम मूलचंद शर्मा ने किया। वे मंत्री बनकर भी सब के फोन उठाते हैं, ऐसे मूलचंद शर्मा के लिए सभी को फिर से विधायक बनाना है।
इस मौके पर मंडल के अध्यक्ष अनुराग गर्ग, सुभाष लांबा, प्रणव शुक्ला, आरसी चौधरी, हरेराम प्रधान, हरप्रसाद गौड़, जगत भूरा, देवेंद्र गोदारा, दीपांशु अरोड़ा, संजय मरोड़िया, राकेश गुर्जर सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement