मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सांसद दीपेंद्र की हरियाणा मांगे हिसाब पैदल यात्रा ने बदला माहौल : रमन त्यागी

07:28 AM Jul 22, 2024 IST
यमुनानगर में आयोिजत बैठक को संबोधित करते कांग्रेस नेता रमन त्यागी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 21 जुलाई (हप्र)
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की हरियाणा मांगे हिसाब पैदल यात्रा ने प्रदेश का माहौल ही बदल कर रख दिया। इस समय अब प्रदेश में कांग्रेस की लहर दौड़ पड़ी है और केवल चुनाव का ऐलान बाकी है, यह कहना है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व अध्यक्ष रमन त्यागी का जो वीणा नगर कैंप में बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। रमन त्यागी ने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा ने माहौल ही बदल कर रख दिया है।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा जिस तरह लोगों के बीच जा रहे हैं और उनकी समस्याएं सुन रहे हैं, इससे साफ जाहिर होता है कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता और प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा होंगे जो प्रदेश में विकास करेंगे।
उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित है और लगातार अन्य राजनीतिक दल छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। यमुनानगर जिले की बात करें तो प्लाईवुड की इंडस्ट्रीज ठप हो गई है। बेरोजगारी बढ़ रही है।
इस ओर सरकार ने पिछले 10 साल में कोई बड़ा कदम नहीं उठाया और न ही प्लाईवुड इंडस्ट्री को ऊपर उठाने का काम किया है। प्लाईवुड इंडस्ट्रीज ठप होने से लोग पलायन कर रहे हैं, ऐसे में बेरोजगारी बढ़ रही है। इस मौके पर शंभू, प्रदीप, रोहित, मोहित, छोटू, विनय आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement