मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सांसद दीपेंद्र हुड्डा की आज जींद, जुलाना, सफीदों में रैलियां

08:43 AM Sep 27, 2024 IST

जसमेर मलिक/हप्र
जींद, 26 सितंबर
रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को जींद, सफीदों और जुलाना विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे। दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को सफीदों में कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष गांगोली के पक्ष में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। सुभाष गांगोली के लिए इससे पहले पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी हाट समेत कुछ गांवों में सभाएं कर सुभाष गांगोली को विधानसभा में भेजने का आह्वान कर चुके हैं।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को जींद विधानसभा क्षेत्र के दालमवाला गांव में कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगे। दालमवाला गांव जींद विधानसभा क्षेत्र की सबसे बड़ी कंडेला खाप का प्रमुख गांव है। इस खाप में पहले 28 गांव होते थे, और जींद विधानसभा क्षेत्र के चुनावी नतीजे को कंडेला खाप सबसे ज्यादा प्रभावित करती रही है। इसी कारण सांसद दीपेंद्र हुड्डा की रैली कंडेला खाप के दालमवाला गांव में रखी गई है।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा की दालमवाला की रैली से कंडेला खाप में कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता को चुनावी फायदा होने और उनके पक्ष में माहौल तेजी से बनने की उम्मीद महावीर गुप्ता और उनके समर्थकों को है।

Advertisement

जुलाना हलके की तीनों दिशाओं को साधेंगे सांसद

सांसद दीपेंद्र हुड्डा शुक्रवार को जुलाना विधानसभा क्षेत्र के तीन गांवों लिजवाना कलां, खरक रामजी और रामराय में रैलियों को संबोधित करेंगे। यह तीन गांव जुलाना विधानसभा क्षेत्र की तीन अलग-अलग दिशाओं में हैं। खरक रामजी गांव जुलाना से जजपा के विधायक अमरजीत ढांडा का पैतृक गांव है। यह क्षेत्र जुलाना में शामिल हुई नई बेल्ट के नाम से जाना जाता है। खरक रामजी में रैली कर सांसद दीपेंद्र हुड्डा जुलाना की नई बेल्ट में कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के पक्ष में माहौल बनाने का प्रयास करेंगे।

Advertisement
Advertisement