मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत, 2 अन्य गिरफ्तार

07:29 AM Jul 13, 2024 IST
हरप्रीत सिंह
Advertisement

चंडीगढ़, 12 जुलाई (एजेंसी)
कट्टरपंथी सिख उपदेशक एवं खडूर साहिब लोकसभा सीट से सांसद अमृतपाल सिंह के भाई हरप्रीत सिंह और दो अन्य को जालंधर पुलिस ने मादक पदार्थ से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार किया है।
अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (जालंधर ग्रामीण) अंकुर गुप्ता ने जालंधर में कहा कि हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी को उसके एक अन्य साथी लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लव के साथ बृहस्पतिवार शाम को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे दोनों मादक पदार्थ का ‘सेवन’ करने की तैयारी कर रहे थे। उन्होंने बताया कि लुधियाना के हैबोवाल क्षेत्र निवासी संदीप अरोड़ा नामक एक अन्य व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है, जिससे दोनों ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ खरीदा था। गुप्ता ने कहा कि जिस कार में हरप्रीत सिंह और लवप्रीत सिंह मौजूद थे, उसकी जांच के दौरान चार ग्राम आईसीई (मेथामेफटामाइन) बरामद किया गया जो कि एक नशीला पदार्थ है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में स्वापक औषधि एवं मन: प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।
उन्होंने कहा कि गश्त के दौरान फिल्लौर में राष्ट्रीय राजमार्ग के एक तरफ काले शीशे वाली एक संदिग्ध कार खड़ी मिली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा-कार में दो व्यक्ति बैठे थे, जिनकी पहचान अमृतसर जिले के ब्यास थाना अंतर्गत निवासी गुरप्रीत सिंह के पुत्र लवप्रीत सिंह उर्फ ​​लव के तौर पर तथा दूसरे व्यक्ति की पहचान अमृतसर जिले के जल्लूपुर खेड़ा निवासी हरप्रीत सिंह उर्फ ​​हैप्पी पुत्र तरसेम सिंह के रूप में हुई है। इस बीच, अपने बेटे की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए हरप्रीत सिंह के पिता तरसेम सिंह ने आरोप लगाया कि यह हमारे परिवार को बदनाम करने की एक बड़ी साजिश है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement