For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीन बच्चों की मां की गला दबाकर प्रेमी ने की हत्या

10:19 AM Jun 03, 2024 IST
तीन बच्चों की मां की गला दबाकर प्रेमी ने की हत्या
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 2 जून (हप्र)
यहां के बहादुरपुरा गांव में बीती रात एक व्यक्ति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर एक तीन बच्चों की मां की हत्या कर दी है। महिला के पति खेमकरण द्वारा पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार वह राज मिस्त्री का काम करता है और अपनी पत्नी तथा दो बच्चों के साथ बहादुरपुरा गांव में किराये के मकान में रहते हैं। उनका तीसरा बेटा उत्तर प्रदेश में नौकरी करता है।
उसने बताया कि मूल रूप से वह उत्तर प्रदेश के सम्बल जिला का रहने वाला है। उसने आरोप लगाया कि उसी के गांव का रामबीर पिछले लगभग डेढ़ साल से उसकी पत्नी के सम्पर्क में था। कुछ समय पहले आरोपी शादी का झांसा देकर उसकी 38 साल की पत्नी को भगाकर भी ले गया था। लेकिन बाद में उसकी पत्नी के आने के बाद वह उसे जान से मारने की धमकियां भी देता रहता था।
खेमकरण ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया कि शनिवार की रात को लगभग 9 बजे वह अपनी पत्नी के साथ कम्युनिटी सेंटर के आंगण में सो रहे थे और उनके बच्चे अंदर सो रहे थे। उसने आरोप लगाते हुए कहा कि रात लगभग साढ़े 12 बजे आरोपी अपने एक साथी के साथ वहां आया और आरोपी तथा उसका साथी उसकी पत्नी की जबरन उठाकर ले गए। उसने अपने आरोप में कहा कि आरोपी ने इसी बीच उसके दोनों बच्चों के कमरे की कुंडी लगाकर बंद भी कर दिया। उसने बताया कि जब वह भागकर उनके पीछे-पीछे गया तो उसने पाया कि उसकी पत्नी कम्युनिटी सेंटर के पार्क में बेहोश पड़ी थी। वह उसे तुरन्त अस्पताल ले गया लेकिन डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके अलावा उसने आरोपी पर कईं आरोप लगाए। पुलिस ने खेमकरण की शिकायत पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement