मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस, जजपा के 250 से अधिक कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

11:09 AM Apr 14, 2024 IST
फरीदाबाद में शनिवार को मंत्री पं.मूलचंद शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा कांग्रेस नेता राजू धारीवाल को भाजपा में शामिल करवाते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 13 अप्रैल (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी में लगातार दूसरी राजनैतिक पार्टियों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का पार्टी ज्वाइन करना जरी है और आज इसी कड़ी में फरीदाबाद भाजपा जिला कार्यालय अटल कमल पर भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में जजपा और कांग्रेस के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा। जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने हरियाणा के उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा और वरिष्ठ उप महापौर देवेन्द्र चौधरी की उपस्थिति में पटका पहनाकर 250 से ज्यादा लोगों को भाजपा की सदस्यता दी।
इस मौके पर जिला महासचिव मनोज वशिष्ठ, सुरेंद्र जांगड़ा, वरिष्ठ नेता टिप्परचंद शर्मा, युवा मोर्चा अध्यक्ष शोभित अरोड़ा, राकेश गुर्जर, जिला मीडिया प्रभारी विनोद गुप्ताए सह मीडिया प्रभारी आभास अग्रवाल उपस्थित थे। कांग्रेस के कार्यकर्ता राजू धारीवाल के साथ 175 से ज्यादा लोगों ने, जेजेपी के जिला महासचिव सुनील शास्त्री के साथ 30 से ज्यादा लोगों ने,जेजेपी के जिला महासचिव परविंदर सिंह के साथ 25 से ज्यादा लोगों ने बल्लभगढ़ के युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष कार्तिक शर्मा के साथ 25 से ज्यादा युवाओं भाजपा की सदस्यता ली।
जजपा के जिला सचिव दयाचंद सैनी के नेतृत्व में घनश्याम सैनी, सुजान सैनी, अशोक कुमार, सुरेन्द्र सिंह सरदार, अशोक चौरसिया, कुंदन बिष्ट, रमण वोहरा आदि ने भी प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों में विश्वास दिखाते हुए भाजपा की सदस्यता ली। इसके अलावा कुछ वरिष्ठ समाजसेवियों ने भी भाजपा की सदस्यता ली।
कैबिनेट मंत्री पं.मूलचंद शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ने कहा कि आज आपको भाजपा कार्यकर्ता का पद मिला है, प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथ मजबूत करना है और कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा में 10 लाख वोट से जिताना है।
हर कार्यकर्ता ने मोदी, भाजपा और सांसद उम्मीदवार कृष्णपाल की जीत के लिए कार्य करना है। भाजपा में हर कार्यकर्ता का सम्मान है, यहां नाम नहीं, काम बोलता है। हर जन भाजपा, हर मन भाजपा, हर तन भाजपा इस मूल मंत्र के साथ फरीदाबाद लोकसभा में 10 लाख पार पहुंचाना है।
जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा, कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी ने भाजपा की सदस्यता लेने वाले सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को बधाई और शुभकामनायें दी।

Advertisement

Advertisement