For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोनीष बहल सर्वसम्मति से बने स्टेट चोक बॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष

06:57 AM Apr 26, 2024 IST
मोनीष बहल सर्वसम्मति से बने स्टेट चोक बॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 25 अप्रैल (हप्र)
स्टेट चोक बॉल एसोसिएशन, पंजाब के चुनाव में ओमान के प्रमुख उद्योगपति व सुप्रसिद्ध समाजसेवी मोनीष बहल सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुने गए। अध्यक्ष चुने जाने के बाद मोनीष बहल ने कहा कि वह खेल को इंटरनेशनल लेवल पर और अधिक पहचान दिलाने तथा इसे ओलंपिक स्तर तक पहुंचाने के लिए एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व सदस्यों के सहयोग से हर संभव प्रयास करेंगे। उनका उद्देश्य है कि जहां चोकबॉल को ओलंपिक्स में स्थान मिले वहीं भारत के खिलाड़ी इस खेल में इंटरनेशल लेवल पर देश का परचम लहराएं।
इंडियन चोक बॉल एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और एडीजीपी, पंजाब आर्मड पुलिस एमएफ फारूकी ने प्रदेशाध्यक्ष चुने जाने पर बहल को बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में एसोसिएशन को और बल मिलेगा। साथ ही उन्हें पत्र सौंपते हुए एडीजीपी ने कहा कि मोनीष की कुशल अगुवाई में चोकबॉल को नई बुलंदियां हासिल होंगी।
वहीं, इंडियन चोकबॉल एसोसिएशन से संबद्ध स्टेट चोक बॉल एसोसिएशन पंजाब के चुनाव में सर्वसम्मति से मोनीष बहल के अध्यक्ष चुने जाने के बाद संगठन के सभी पदाधिकारियों ने उन्हें बधाई देते हुए उम्मीद व्यक्त की कि उनके नेतृत्व में संस्था बहुत कुछ हासिल करेगी।
स्टेट चोक बॉल एसोसिएशन, पंजाब की सचिव मंजीत कौर ने कहा कि चोकबॉल की लोकप्रियता में इजाफा करने और इसे हर स्तर पर बढ़ावा देने के लिए अध्यक्ष मोनीष बहल को पूरा सहयोग देंगे।
चेयरमैन कुलबीर सिंह सहित एसोसिएशन के पदाधिकारियों डॉ. रश्मि विज, सुरिंदर कुमार, अजय चोपड़ा, श्रीराम, मनमोहन सिंह, रविंदर सिंह, सतविंदर सिंह, अमरजीत सिंह, गगनप्रीत सिंह, अजय कोहली, दिलबाग सिंह काहलों, अशोक कुमार, रोहित मिश्रा और गौरव शर्मा ने भी मोनीष बहल को अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×