For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मोहाली पुलिस का बड़ा एक्शन, ड्रग तस्कर की प्रॉपर्टी फ्रीज

06:12 AM Sep 19, 2024 IST
मोहाली पुलिस का बड़ा एक्शन  ड्रग तस्कर की प्रॉपर्टी फ्रीज
Advertisement

मोहाली,18 सितंबर (हप्र)
मोहाली पुलिस ने बुधवार को नशा तस्करों के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए एक तस्कर की प्रॉपर्टी फ्रीज कर दी। पुलिस ने सेक्टर-66 (फेज-11) में एक ड्रग तस्कर हरदीप धीमान का मकान सीज कर दिया है। पुलिस ने उसके घर के बाहर प्रॉपर्टी फ्रीज ऑर्डर भी चस्पा किया है। प्रॉपर्टी की कीमत करीब 30 लाख रुपये बतायी जा रही है। डीएसपी सिटी-2 हरसिमरन बल ने इस संबंध में मुनादी करवाकर लोगों को अागाह भी किया है।
बुधवार डीएसपी हरसिमरन बल व एसएचओ फेज-11 गगनदीप सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ड्रग तस्कर के घर के बाहर ऑर्डर लगाया और उसके बाद ऑटो पर लाउड स्पीकर लगाकर सभी को अगाह किया। डीएसपी ने कहा कि हरदीप धीमान की जो प्रॉपर्टी फ्रीज की गई है वह उसने नशे के पैसों से बनाई थी। उन्होंने लोगों को बताया कि अगर इस संपत्ति की कोई भी व्यक्ति खरीद फरोख्त करता है तो उसका जिम्मेदार वह खुद होगा। उन्होंने बताया कि राज्य पुलिस की तरफ से 192 प्रॉपर्टी की सूची बनाई गई है जो कि आने वाले दिनों में फ्रीज की जाएगी।

Advertisement

324 करोड़ की प्रॉपर्टी जब्त

पुलिस द्वारा पूरे राज्य में नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस की तरफ से ढाई साल में बड़े तस्करों की 324.28 करोड़ रुपए की 602 संपत्तियां जब्त की गई हैं, जबकि 103.50 करोड़ रुपए की संपत्तियों को फ्रीज करने संबंधी 192 मामले सक्षम प्राधिकरण के समक्ष विचाराधीन हैं। एनडीपीएस मामलों में भगोड़ों को गिरफ्तार करने के लिए चलाए गए विशेष अभियान के तहत पंजाब पुलिस ने 16 मार्च, 2022 से अब तक 2378 भगोड़ों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement