For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी की गारंटी वाली गाड़ियां लोगों के जीवन में खुशहाली ला रही : योगेंद्र राणा

06:58 AM Jan 19, 2024 IST
मोदी की गारंटी वाली गाड़ियां लोगों के जीवन में खुशहाली ला रही   योगेंद्र राणा
करनाल में मुख्य अतिथि योगेंद्र राणा का बृहस्पतिवार को स्वागत करते नगर निगम अधिकारी। -हप्र
Advertisement

करनाल, 18 जनवरी (हप्र)
विकसित भारत संकल्प यात्रा बृहस्पतिवार को करनाल के वार्ड नंबर-18 और वार्ड नंबर-19 में पहुंची। इस दौरान अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।
वार्ड नंबर-18 के प्रेम नगर में भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए, जबकि वार्ड नंबर-19 के राम नगर में मेयर रेनू बाला गुप्ता ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की।
वार्ड नंबर-18 के प्रेम नगर में भाजपा के जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने कहा कि सरकार ने जो व्यवस्था परिवर्तन किया है, उससे हर नागरिक को फायदा हुआ है। जरूरतमंद एवं गरीब पात्र व्यक्ति तक केन्द्र और राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा अहम साबित हो रही है।
मोदी की गारंटी वाली गाड़ियां लोगों के जीवन में खुशहाली ला रही हैं। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं पर सबसे पहला हक गरीब एवं जरूरतमंद पात्र व्यक्तियों का है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में केन्द्र व राज्य सरकार इस कार्य को बखूबी कर रही है। इस दौरान पार्षद हरीश कुमार ने शपथ दिलवाई। कार्यक्रम में सीनियर डिप्टी मेयर राजेश अग्गी, जिला महामंत्री सुनील गोयल, पार्षद हरीश, कुलदीप शर्मा, अंकित शर्मा मौजूद रहे।a

पात्र को लाभ पहुंचे : मेयर रेनू बाला गुप्ता

वार्ड नंबर-19 के रामनगर में मेयर रेनू बाला गुप्ता ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार की ओर से पात्र नागरिकों को लाभ देने के लिए ही योजनाओं की शुरुआत की जाती है। ऐसे में प्रत्येक पात्र व्यक्ति का हक है कि उसे योजनाओं का लाभ मिले। इसके लिए सरकार की ओर से व्यवस्था की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा सरकार ने किसानों का लाभ दुगना करके साबित कर दिया है कि सरकार किसान हितैषी है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×