मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोदी की गारंटी पक्की, प्रदेश की सभी 10 सीटों पर खिलेगा कमल : अरविन्द शर्मा

11:05 AM Apr 08, 2024 IST
महम विधानसभा क्षेत्र में रविवार को जनसंपर्क करते डा.अरविंद शर्मा व अन्य। -निस

महम, 7 अप्रैल (निस)
भाजपा के रोहतक लोकसभा प्रत्याशी डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के दम पर हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर कमल खिलेगा और तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बननी तय है। डॉ. अरविंद शर्मा ने रविवार को महम हलके क्षेत्र के गांव गंगानगर, खेड़ी, फरमाणा, भैणी चंद्रपाल, बेड़वा, सैमाण, भैणी सुरजन, भैणी मातो गांव में जनसंपर्क कर रहे थे। सांसद ने कहा कि जनता के जन समर्थन और कार्यकर्ताओं की मेहनत के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। सांसद ने कहा कि जनता कांग्रेस के कुशासन को नहीं भूली है। देश व प्रदेश में कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में किस कदर युवाओं को रोजगार दिया गया है इसका जवाब संसदीय क्षेत्र की जनता चुनाव में दीपेन्द्र हुड्डा व भूपेन्द्र हुड्डा से लेगी।
सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री के मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास व सबका विश्वास पर पार्टी काम कर रही है। जनता को प्रधानमंत्री मोदी पर अटल विश्वास है। 2024 में देश व प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनेगी। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कार्यकर्ताओं को पूरा मान सम्मान देती है।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और नायब की प्रदेश सरकार ने जो विकास किया उससे आमजन को फायदा हुआ है। सांसद ने इंडिया गठबंधन पर कहा कि यह घमंडिया गठबंधन है। इसका कोई जनाधार नहीं दिखता। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस कई गुटों में बंटी हुई है। जो लोग किसी मुद्दे पर एक साथ नहीं बैठ सकते, वो लोग प्रदेश को क्या दिशा देंगे। कांग्रेस झूठ का सहारा लेकर लोगों को बरगलाने का काम कर रही है।

Advertisement

कई गांवों में हुआ विरोध

भाजपा प्रत्याशी डा.अरविन्द शर्मा को महम विधानभा क्षेत्र के गांव भैणी सूरजन-बडाली व सैमाण में विरोध का सामना करना पड़ा। युवाओं व अन्य लोगों ने भाजपा नेताओं की जमकर हूटिंग की और विरोध नारेबाजी करते हुए काले कपड़े लहराए। भाजपा प्रत्याशी के जनसंपर्क में कार्यक्रम में राज्यसभा सदस्य रामचंद्र जांगड़ा व शमेशर खरकड़ा सहित कई पार्टी पदाधिकारी भी शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement