For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी ने अपने कार्यकाल में देश को बुलंदियों पर पहुंचाया : मल्होत्रा

07:42 AM May 09, 2024 IST
मोदी ने अपने कार्यकाल में देश को बुलंदियों पर पहुंचाया   मल्होत्रा
चंडीगढ़ में बुधवार को अकाली दल छोड़ कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं का स्वागत करते प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा व भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 8 मई (हप्र)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 वर्ष में जितनी तेजी से विकास कार्य कराए हैं, उतने कार्य पहले की सरकारों में कभी नहीं हुए हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने यह बात बुधवार को पार्टी कार्यालय में उपस्थित लोगों से कही। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने कार्यकाल में देश को बुलंदियों पर पहुंचा दिया है, लेकिन कांग्रेस और आप जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे जनता के बीच जाएं और उन्हें भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों और पिछले 10 वर्षों में हुए विकास कार्यों की जानकारी दें।
उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की जनता ने मूड बना लिया है कि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को 60 प्रतिशत से अधिक मतों से विजयी बनाकर संसद में भेजेगी। बुधवार को अकाली दल के मंडल अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता बुधवार को भाजपा में शामिल हुए। सेक्टर-33 स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय कमलम में प्रदेशाध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा और भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन ने मनी अरोड़ा, अकाली दल मंडल प्रधान प्रदीप मित्तल, मानवता फाउंडेशन के प्रधान सन्नी राजपूत, अनिल कुमार गांधी, चंडीगढ़ पुलिस के सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर श्रवण कुमार, न्यूज पेपर वेंडर एसोसिएशन के महासचिव विशाल खिल्लन, पवन गिल, अभिषेक, अंकुर महाजन, मंजू, अरुणा चौहान सहित अन्य कार्यकर्ताओं को पटके डाल कर सभी का स्वागत किया।
इस मौके पर अकाली दल के मंडल अध्यक्ष सन्नी राजपूत और मनी अरोड़ा ने कहा कि उन्हें आज खुशी है कि वह भारत के विकास में योगदान दे रही भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। उन्हें अच्छा लगा कि देश के लिए जो पार्टी दिलोजान से काम कर रही है, आज से वह सब भी उसका हिस्सा बन रहे। उन्होंने कहा आज से उनकी पूरी टीम भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को विजयी बनाने के लिए पूरी ऊर्जा के साथ काम करेगी। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री अमित जिंदल,पूर्व मेयर एवं भाजपा नेता रविकांत शर्मा,जिलाध्यक्ष रवि रावत और रविंदर मलिक मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×