For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

योगी आदित्यनाथ की मलोया में जनसभा कल

08:11 AM May 19, 2024 IST
योगी आदित्यनाथ की मलोया में जनसभा कल
मलोया में शनिवार को 20 मई को होने वाली योगी आदित्यनाथ की रैली की तैयारियों को लेकर रैली स्थल पर भाजपा नेता निरीक्षण करते हुए। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 18 मई (हप्र)
भाजपा के चुनावी अभियान को गति देने के लिए 20 मई को पार्टी के स्टार प्रचारक व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ मलोया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। शनिवार को प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा, उपाध्यक्ष रामबीर भट्टी समेत अन्य पदाधिकारियों ने जनसभा स्थल पर तमाम व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मल्होत्रा ने आयोजन स्थल पर पत्रकारों से बातचीत में बताया कि भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्य नाथ के प्रति लोगों में काफी उत्साह है। योगी की सम्मोहित कर देने वाली भाषण शैली और शानदार कार्यशैली से प्रभावित चंडीगढ़ की जनता भी उन्हें करीब से देखना और सुनना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस मौके पर भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। योगी की जनसभा के दौरान सुरक्षा के साथ साथ दूसरे तमाम प्रबंध पुख्ता रूप से किए जा रहे हैं। इन प्रबंधों को लेकर संगठन और भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों के साथ बैठकें हो चुकी हैं और इन्हें अलग अलग ड्यूटी सौंपी गई है।
प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, उत्तराखंड के सीएम पुष्करसिंह धामी के बाद इस चुनाव में योगी महाराज जैसे दिग्गज नेता की आवाज चंडीगढ़ वासियों को सुनने को मिलेगी। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के ये दिग्गज नेता केवल चंडीगढ़ की जनता से वोट की अपील करने के लिए ही नहीं, बल्कि उन्हें यह भी आश्वस्त करने आ रहे हैं कि भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन की जीत के बाद चंडीगढ़ के विकास में भाजपा सांसद के साथ साथ इन सभी नेताओं का भी योगदान होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×