For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आपके और देश के भविष्य की गारंटी मोदी की : बंतो

08:01 AM May 12, 2024 IST
आपके और देश के भविष्य की गारंटी मोदी की   बंतो
अम्बाला संसदीय सीट पर शनिवार को एक सभा में भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को सुनने पहुंचे ग्रामीण। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 11 मई (हप्र)
प्रधानमंत्री ने सिर्फ गरीब, युवा, महिला और किसान ही नहीं बल्कि 70 वर्ष से ऊपर के बुजुर्गों की भी गारंटी ली है। आज गरीब परिवारों के 5 लाख तक के फ्री इलाज की गारंटी नरेंद्र मोदी ने ली है। आप सभी 25 मई को अम्बाला से भाजपा को जितवाने की गारंटी ले लीजिए उसके बाद आपके और देश के भविष्य की गारंटी नरेंद्र मोदी की है। ये बात आज अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न गांवों का दौरा करते हुए कही। बंतो कटारिया के चुनाव प्रचार में अब मुलाना विधानसभा के दोनों पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा और संतोष चौहान सारवान भी पूरी तरह फील्ड में उतर गए हैं।
आज गांव हलदरी से बंतो कटारिया ने चुनाव प्रचार की शुरुआत की। इसके पश्चात बंतो गांव लंगर चन्नी, चुडियाला, चूडियाली, खानपुर और मोहड़ा पहुंचीं।
ग्रामीणों के बीच पहुंची बंतो ने गांव वासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं और नीतियों से अवगत करवाया। पूर्व विधायक संतोष चौहान सारवान ने भी ग्रामीणों से बंतो कटारिया के पक्ष में बंपर वोटिंग करने की अपील की। पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा ने कहा कि एक कांग्रेस की सरकार थी जिसके समय में अखबार घोटालों की खबरों से भरे होते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया है। पार्टी के जिलाध्यक्ष मनदीप राणा ने भी भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इस दौरान मुलाना विधानसभा प्रभारी जगमोहन लाल कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश बतोरा, जिला महामंत्री करमचंद गोल्डी सैनी, मंडल अध्यक्ष जसपाल, संजीव मिश्रा, जरनैल तलहेड़ी, जिला उपाध्यक्ष साहिब सिंह मोहड़ी, सुरेंद्र राणा, जसमेर राणा किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष, बिट्टू गुर्जर, रमेश पाल नहोनी, प्रवीण प्रजापति, काका सिंह, अमित, गुलाब, जिला मीडिया प्रभारी राज सिंह, सुधीर शर्मा व अन्य मौजूद रहे।
मोहड़ा में विरोध, खूब हुआ हंगामा
अम्बाला (हप्र) : भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के गांव मोहड़ा में एक चुनाव कार्यक्रम को लेकर हाईप्रोफाइल ड्रामा हुआ। किसान संगठनों से जुड़े लोगों ने बंतो कटारिया को गांव में घुसने नहीं दिया और काले झंडे दिखाकर उनका विरोध किया। एक बार तो स्थिति इस कदर टकरावपूर्ण हो गई थी भाजपाइयों ने वहां मोदी जिंदाबाद के नारे तक लगाये। जानकारी के अनुसार आज बंतो कटारिया के मुलाना के गांवों के दौरे थे। जैसे ही बंतो कटारिया गांव में जाने लगीं तो लोगों ने गांव के प्रवेश द्वार पर ही बंतो कटारिया ओर भाजपा के खिलाफ नारे लगाने शुरू कर दिये।

Advertisement

Advertisement
Advertisement