For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता के विश्वास पर खरी उतरी मोदी सरकार

11:49 AM Apr 14, 2024 IST
जनता के विश्वास पर खरी उतरी मोदी सरकार
फरीदाबाद के पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जुन्हेड़ा में शनिवार को आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 13 अप्रैल (हप्र)
केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि 10 साल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने दुनियाभर में भारत का नाम चमकाया है। मोदी ने जनता से जो भी वायदे किए, उन सभी को पूरा कर जनता के विश्वास पर खरा उतरे हैं। आज हर वर्ग मोदी की नीतियों मेें आस्था जता रहा है और उन्हें तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए लामबंद हो चुका है।
कृष्णपाल गुर्जर पृथला विधानसभा क्षेत्र के गांव जुन्हेड़ा में आयोजित स्वागत समारोह में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उनके साथ पृथला क्षेत्र विधायक नयनपाल रावत तथा वार्ड नंबर 9 के जिला पार्षद अनिल पाराशर मौजूद थे। भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि मोदी सरकार ने हर वर्ग का भला किया है, बिना भ्रष्टाचार के सीधे गरीबों को लाभ देने का काम किया गया है। आज किसानों के खाते में सीधे 6 हजार रुपये भेजे जा रहे हैं। हर गरीब परिवार को उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि अगर वह देश-प्रदेश का समुचित विकास चाहते हैं तो फिर से केंद्र में भाजपा की सरकार लाने का काम करे ताकि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनकर इस देश को और उन्नति की राह पर लेकर जा सके। इस मौके पर विधायक नयनपाल रावत ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य किए है और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने हमेशा पृथला क्षेत्र के विकास को प्राथमिकता दी है। इसी विकास की बदौलत पृथला क्षेत्र से जनता भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के पक्ष में मतदान करके प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे।

ये रहे मौजूद
गांव के सरपंच योगेंद्र कौशिक, सरपंच सूरजपाल भूरा, ब्रह्मनंद कौशिक, खेमी ठाकुर, गोपीचंद कौशिक, अमित कौशिक, उदय गुरु जी, सलिंग कुमार, उदय चंद, नवीन शर्मा सहित अनेकों ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×