For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी सरकार ने अंतिम छोर तक खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया योजनाओं का लाभ : कृष्णपाल गुर्जर

10:36 AM Apr 23, 2024 IST
मोदी सरकार ने अंतिम छोर तक खड़े व्यक्ति तक पहुंचाया योजनाओं का लाभ   कृष्णपाल गुर्जर
फरीदाबाद स्थित एनआईटी में आयोजित सभा में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, लोकसभा संयोजक अजय गौड़, धर्मवीर भड़ाना, डॉ. आरएन सिंह। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 22 अप्रैल (हप्र)
भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि मोदी सरकार में अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकार की नीतियों का लाभ पहुंचा है, आज किसान, मजदूर, व्यापारी, पिछड़ा, दलित हर वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में अपनी आस्था जता रहा है और तीसरी बार उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाना का संकल्प ले चुका है। श्री गुर्जर एनआईटी विधानसभा के सेक्टर-52 में वरिष्ठ भाजपा नेता डा. आर.एन. सिंह के संयोजन में आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पहुुंचने पर कृष्णपाल गुर्जर का क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने पगड़ी बांधकर स्वागत किया। इस अवसर पर फरीदाबाद भाजपा के लोकसभा संयोजक अजय गौड़, एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता यशबीर डागर, धर्मबीर भड़ाना, सतीश फागना, नरेश गोसांई, भाजयुमो जिलाध्यक्ष शोभित अरोड़ा, राजेश डागर, मुकेश अग्रवाल, कविन्द्र फागना, आदेश यादव सहित अनेकों भाजपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।
कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि देश की सत्ता में सबसे ज्यादा समय तक रही कांग्रेस ने देश में भ्रष्टाचार को बढ़ाया, गरीब और और गरीब किया, जबकि पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम किया, लेकिन मोदी सरकार ने गरीबों की सुध ली और गरीबों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने का काम किया। आज किसानों की आय दोगुनी हो गई है, अगर गरीब बीमार हो जाता है तो उसे आयुष्मान कार्ड के माध्यम से निशुल्क इलाज मिलता है, पेंशनधारियों को हर माह समय पर पेंशन मिलती है। जिससे वह सिर उठाकर जीवन यापन कर रहे है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हर व्यक्ति को उसका सम्मान दिया है और उसे आर्थिक रुप से सुदृढ करने का काम किया है। श्री गुर्जर ने लोगों से आह्वान किया कि अगर भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है तो श्री मोदी को पुन: देश का प्रधानमंत्री बनाएं ताकि भारत विश्व में और मजबूत शक्ति बनकर उभरे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×