For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी ने बदली देश की तस्वीर और तकदीर : बंतो

07:36 AM May 22, 2024 IST
मोदी ने बदली देश की तस्वीर और तकदीर   बंतो
अम्बाला में मंगलवार को एक गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंची बंतो कटारिया एवं अन्य नेता। -हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 21 मई (हप्र)
भीषण गर्मी के बावजूद आज भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने गांव-गांव जाकर बताया कि आज आपके बीच कांग्रेस पार्टी के नेता भी वोट मांगने आएंगे और जब वे आएं तो उनसे एक बात जरूर पूछना कि आखिर अपने 60 वर्षों के राज में उन्होंने देश के लिए क्या किया।
जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल में ही देश की तस्वीर और तकदीर बदल दी। इस ताबड़तोड़ चुनावी अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को लेकर जनता के बीच में पहुंच रही बंतो कटारिया लोगों से
अपील की कि आगामी 25 मई को कमल के निशान के सामने का बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं।
आज जन संपर्क अभियान के तहत बंतो कटारिया गांव थंबड़, तलहेड़ी रंगड़ान, अधोया, कंबासी और दादुपुर पहुंचीं। बंतो ने बताया कि पहले की सरकारों ने सिर्फ अपने परिवारों के विकास की सोची।
आज सोनिया गांधी को अपने बेटे राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिर्फ अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा की  चिंता है।
जबकि नरेंद्र मोदी को देश के 140 करोड़ लोगों की चिंता है। नरेंद्र मोदी ने पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति की भी चिंता की है। बंतो कटारिया ने कहा कि आज देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और प्रदेश मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।
इस दौरान जिला अध्यक्ष मनदीप राणा, पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा, अशोक शेरवाल, रिचा पाहवा, जगमोहन लाल कुमार, करमचंद गोल्डी सैनी, कृष्ण राणा डिंपल, लक्की पाहवा, संजीव मिश्रा, जरनैल तलहेड़ी व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×