मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मोदी ने विकास कार्यों से बदली देश की दशा व दिशा : नवीन जिंदल

10:28 AM Apr 18, 2024 IST
रादौर अनाजमंडी में बुधवार को लोगों से मिलते भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल। -निस
Advertisement

रादौर, 17 अप्रैल (निस)
कुरुक्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल ने देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी है। रादौर में नवीन जिंदल ने कहा कि पिछले 10 सालों में हरियाणा समेत पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो विकास कार्य हुए हैं उसने देश की दशा व दिशा बदल दी है। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्र में मोदी की डबल इंजन सरकार हरियाणा में सुशासन का नया इतिहास लिखेगी।
उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के इंतजार के बाद ये पहली महा रामनवमी है, जब अयोध्या के दिव्य राम मंदिर में विराजमान रामलला हमें आशीर्वाद दे रहे हैं।
जिंदल ने कहा कि रामनवमी का पावन पर्व हमें सत्य, निष्ठा और धर्म के मार्ग पर चलने का जीवन मंत्र देता है। इस मंगल घड़ी में हम एक ऐसे भारत के निर्माण का संकल्प लें जहां प्रत्येक देशवासी का जीवन गौरवपूर्ण हो और चारों ओर सुख, शांति, समृद्धि हो।
इन अवसर पर राज्यमंत्री सुभाष सुधा, पूर्व मंत्री करणदेव काम्बोज, जिलाध्यक्ष राजेश सपरा, मदन चौहान, पूर्व विधायक ईश्वर पलाका, धनपत सैनी, सुशील बतरा, दीपक मेहता, सुभाष काम्बोज, पूरन आहुजा, प्रवीण अग्रवाल, हेमराज कुंजल, सुदेश बंसल, समेत भारतीय जनता पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement