मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक ने किया दौरा, एसडीओ, जेई को सस्पेंड करने की सिफारिश

11:28 AM Oct 23, 2024 IST
नारनौंद के गांव सिसाय के जलघर में मंगलवार को अधिकारियों से बातचीत करते विधायक जस्सी पेटवाड़ व अन्य। -निस

नारनौंद , 22 अक्तूबर (निस)
प्रदेश के सबसे बड़े गांव सिसाय में इन दोनों पीने के पानी की बड़ी समस्या है। गांव के लोग खारा पानी पीने को मजबूर हो रहे हैं। पब्लिक हेल्थ की तरफ से साढ़े बारह करोड़ रुपए की लागत से बन रहे वाटर वर्क्स में भारी खामियां उजागर हुई हैं।
विधायक जस्सी पेटवाड़ ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों को फटकार लगाई और एसडीओ और जेई को सस्पेंड करने की सिफारिश भी की है। साथ ही जल्द ही काम को पूरा करने के आदेश भी दिए गए हैं।
ग्रामीण सूरजमल, बारुराम, जोगिंदर, सुरेश, रामकिशन, रामपाल, अनिल शर्मा, सतबीर, शमशेर, सज्जन, सचिन, बिजेंदर, राजकुमार, होशियार सिंह, कृष्ण, रामचंद्र इत्यादि ने बताया कि पिछले एक साल से गांव में वाटर वर्क्स के निर्माण का कार्य चल रहा है। जो टैंक बनाया गया है उसमें लीकेज है और घटिया सामग्री प्रयोग की गई है। साथ ही वाटर बॉक्स में लगे ट्यूबवैल का पानी खारा हो चुका है। वहीं पानी विभाग की तरफ से गांव में सप्लाई किया जा रहा है। पाइप लाइन में भी भारी लीकेज की समस्या है जिसके कारण गांव में गंदा पानी सप्लाई होता है। विभाग की तरफ से कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा। सीएम विंडो पर भी शिकायत दर्ज का गई थी लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। पूरा मामला विधायक के संज्ञान में लाया गया तो मंगलवार को विधायक जस्सी पेटवाड़ ने ग्रामीणों की मौजूदगी में जलघर का दौरा किया और अधिकारियों को आदेश दिए कि जल्द ही पूरे काम की मॉनिटरिंग करके टैंक की लीकेज को बंद करवा जाए।

Advertisement

Advertisement