मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक उमेद पातुवास पहुंचे किसान भवन, सुनी कृषकों की समस्याएं

08:05 AM Oct 22, 2024 IST
चरखी दादरी के कस्बा बाढड़ा में सोमवार को विधायक उमेद पातुवास को अपनी मांगों के बारे अवगत करवाते भाकियू पदाधिकारी। -हप्र

चरखी दादरी, 21 अक्तूबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा विधायक उमेद पातुवास सोमवार को बाढ़ड़ा कस्बा स्थित किसान भवन पहुंचे। यहां भाकियू पदाधिकारियों ने उनको डीएपी खाद उपलब्ध करवाने, खराब हुई फसलों का बकाया मुआवजा दिलाने, लंबित ट्यूबवेल कनेक्शन देने आदि की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान एसडीएम सुरेश कुमार भी उनके साथ मौजूद रहे।
किसान भवन में सोमवार को भाकियू पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष हरपाल भांडवा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित कर किसानों की विभिन्न मांगों को लेकर विचार-विमर्श किया। वहीं बैठक के दौरान विधायक उमेद पातुवास को फोन पर किसानों की समस्याएं बताई वे विधायक किसानों के पास पहुंचे और समस्याओं बारे बातचीत की। भाकियू पदाधिकारियों ने विधायक को डीएपी खाद, लंबित बिजली ट्यूबवैल कनेक्शन, खराब फसलों का बकाया मुआवजा, बाढ़ड़ा में स्थाई बिजली निगम के एसडीओ की नियुक्ति और किसानों के खेतों से जाने वाली तेल लाइन का समान मुआवजा देने आदि मांगों बारे अवगत कराया। विधायक ने किसानों की समस्याओं को सुनने के बाद उनके समाधान का आश्वासन देते हुए कहा कि डीएपी खाद का जल्द समाधान होगा। उन्होंने कहा कि 24 अक्तूबर को सीएम के साथ होने वाली बैठक में वे किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाते हुए समाधान करवायेंगे।

Advertisement

Advertisement