मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बाढ़ पीडि़तों के बीच पहुंचे विधायक रामकुमार कश्यप

08:31 AM Jul 18, 2023 IST
इन्द्री के बाढ़ प्रभावित गांव की गलियों में दौरा करके लोगों की समस्याएं जानते विधायक रामकुमार कश्यप। -निस
Advertisement

इन्द्री, 17 जुलाई (निस)
विधायक रामकुमार कश्यप ने बाढ़ प्रभावित विधानसभा क्षेत्र के कलसौरा, मुसेपुर, हंसुमाजरा, नगला, माखु माजरा, रिंडल, सलारपुर, जयरामपुर आदि गांवों का निरीक्षण कर बाढ़ प्रभावित लोगों से बातचीत की और उनकी समस्याएं सुनीं।
बाढ़ ग्रस्त इलाकों के लोगों ने उन्हें अपनी फसलों व घरों के नुकसान व सड़कों की हालत सहित अन्य समस्याओं के बारे भी अवगत करवाया। उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि वे बाढ़ से प्रभावित लोगों की समस्याएं सरकार के समक्ष रखकर ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहायता दिलवाने का प्रयास करेंगे। विधायक ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के साथ-साथ वे मानवीय तौर पर भी बाढ़ से प्रभावित लोगों के साथ खड़े हैं और उनकी व सरकार की ओर से बाढ़ पीडितों की ज्यादा से ज्यादा मदद की जाएगी।
विधायक रामकुमार कश्यप ने किसानों से आह्वान किया कि वे बाढ़ के कारण बर्बाद हुई फसलोंं के नुकसान का ‘मेरी फसल मेरा ब्योरा’ पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन अवश्य करवाएं।
उन्होंने पीडब्ब्लूडी एवं मार्केट कमेटी के अधिकारियों को आदेश दिए कि वे पानी की वजह से खराब हुई सड़कों की तुरन्त मरम्मत करवाएं ताकि लोगों को आने-जाने में किसी प्रकार की दिक्कत न आए। कश्यप ने बताया कि संकट की इस घड़ी में सरकार लोगों के साथ है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
कश्यपपहुंचेपीड़ितोंरामकुमारविधायक,
Advertisement