मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

विधायक राजेंद्र जून ने लड्डू बांटकर मनायी दीपेंद्र हुड्डा की जीत की खुशी

11:34 AM Jun 05, 2024 IST
रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दीपेंद्र हुड्डा व कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत की बधाई देते हुए विधायक राजेंद्र सिंह जून। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 4 जून (निस)
रोहतक लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी दीपेंद्र सिंह हुड्डा की जीत पर कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह जून ने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए जीत की खुशी लड्डू बांटकर मनायी।
विधायक जून ने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हराने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरा जोर लगाया, मगर रोहतक लोकसभा क्षेत्र की जनता जनार्दन ने पिछले 10 साल में रोहतक लोकसभा का विकास ठप करने के लिए भाजपा को अपनी वोट की चोट से कड़ा सबक सिखाया है। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने कहा कि दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हराने के लिए भाजपा ने ऐड़ी से चोटी का जोर लगाया। कई प्रदेशों के मुख्यमंत्री, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित अन्य नेता वोट मांगने आए, परंतु रोहतक लोकसभा की सम्मानित जनता ने दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा अपने कार्यकाल में कराए गए विकास कार्यों पर वोट रूपी मोहर लगाते हुए उन्हें देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में चुनकर भेजा है। विधायक राजेंद्र सिंह जून कार्यालय में लड्डू बांटने के उपरांत कार्यकर्ताओं के साथ रोहतक पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को जीत की बधाई दी। विधायक राजेंद्र सिंह जून ने हरियाणा से चुनाव जीते सभी सांसदों को भी बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement