For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक निखिल मदान ने सीवर लाइन के कार्य का किया शुभारंभ

11:43 AM Oct 12, 2024 IST
विधायक निखिल मदान ने सीवर लाइन के कार्य का किया शुभारंभ
सोनीपत की सिक्का कॉलोनी में शुक्रवार को नयी सीवर लाइन का एक बुजुर्ग के हाथों शुभारंभ करवाते विधायक निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 11 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित भाजपा विधायक निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत के विकास में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उनका शुरुआत में यही प्रयास है कि जहां भी सीवरेज और पेयजल आपूर्ति व्यवस्था की समस्या है तो उसको चिन्हित करके दूर किया जाये।
विधायक निखिल मदान ने शुक्रवार को सिक्का कॉलोनी में ड्रेन नंबर-6 से लेकर ओसराम चौक तक नयी सीवरेज लाइन डालने के कार्य का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि इस क्षेत्र में पिछले 30-40 वर्षों से कोई सीवरेज लाइन नहीं डाली गयी थी, जिसके चलते सभी दुकानदारों और आम राहगीरों को दूषित जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा था। इस कार्य की टेंडर प्रक्रिया विधानसभा चुनाव से पहले शुरू कर दी गयी थी, लेकिन आचार संहिता लगने के कारण कार्य रुक गया था। अब दोबारा कार्य शुरू हुआ है जो जल्द ही पूरा किया जाएगा। इस कार्य में 91 लाख रुपये की लागत आएगी। इस लाइन के डालने के बाद क्षेत्रवासियों की जलभराव की समस्या का स्थायी समाधान होगा।
इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि महेश लूथरा, कनिष्ठ अभियंता नगर निगम सचिन राठी, सुभाष, ललित महेंद्रू, संजय खन्ना, जोगेंद्र कुमार, नरेश कुमार लाला, महावीर, धर्मवीर कालिया आदि लोग मौजूद रहे।

Advertisement

किसानों को दी जा रही सुविधाओं की ली जानकारी

भाजपा विधायक निखिल मदान ने शुक्रवार को राई से भाजपा विधायक कृष्णा गहलावत के साथ सोनीपत की नयी अनाज मंडी का भी दौरा कर धान खरीद प्रबंधों और किसानों को उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए किए हर किसान की फसल के एक-एक दाने की एमएसपी पर खरीद सुनिश्चित होनी चाहिए। साथ ही अधिकारी जल्द से जल्द फसल के उठान को भी सुनिश्चित करें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement