For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक नीरज शर्मा ने दयाशंकर गिरि रोड के कार्य का किया शुभारंभ

09:35 AM Jul 21, 2024 IST
विधायक नीरज शर्मा ने दयाशंकर गिरि रोड के कार्य का किया शुभारंभ
फरीदाबाद में शनिवार को क्षेत्रवासियों से विकास कार्यों का शुभारंभ करवाते विधायक नीरज शर्मा व निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 20 जुलाई (हप्र)
विधायक नीरज शर्मा ने संजय कालोनी स्थित दयाशंकर गिरि रोड व सीवर लाइन डालने के कार्य का उद्घाटन किया। विधायक ने जनता को यह स्पष्ट करते हुए कहा कि हमने जो वादे किए उनको पूरा करने में कोई कोताही नहीं बरती गई। जनता के बीच उपस्थित होकर कार्य को पारदर्शित तरीके से करने के लिए एक जिम्मेदार नेता का होना अत्यंत महत्वपूर्ण माना जाता है। इस कार्य से यह सिद्ध होता है कि काम एक गली का हो या बड़े पैमाने पर, कार्य को पूर्ण करने के लिए लगन और मेहनत से उस पर ईमानदारी से बने रहना अत्यंत महत्वपूर्ण होता है।
विधायक नीरज शर्मा का कहना था कि इस कार्य को करवाने में निवर्तमान पार्षद जयवीर खटाना एवं संजय कालोनी की जनता का अहम योगदान रहा है।
निर्वतमान पार्षद जयवीर खटाना का कहना था कि संजय कॉलोनी से सोहना रोड को जाने वाली यह मुख्य रोड है जिस पर हमेशा जल भराव की समस्या रहती थी और लोगों की काफी समय से इस सड़क के पुन: निर्माण की मांग थी। अब विधायक के सहयोग से इस सड़क पर नाला बनाने का कार्य पहले से प्रगति पर है ओर आज सीवर लाइन डालने का कार्य शुरू करवा दिया गया है। इसके बाद सड़क को आरएमसी का बनाया जाएगा, जिसके लोगो को काफी लाभ होगा। विधायक नीरज शर्मा ने बताया कि इस सड़क पर लगभग 24 लाख की लागत से सीवर लाइन ओर लगभग 80 लाख की लागत से आरएमसी सड़क व नाले का निर्माण करवाया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×