मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

विधायक ने सुनीं लोगों की समस्याएं

08:18 AM Sep 11, 2023 IST
बल्लभगढ़ के बीपीटीपी रिसोर्ट में रविवार को विधायक राजेश नागर का स्वागत करते लोग। -निस

बल्लभगढ़, 10 सितंबर (निस)
ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 75 स्थित बीपीटीपी रिसोर्ट के निवासियों ने विधायक राजेश नागर का नागरिक अभिनन्दन किया। इस माैके पर नागर ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उन्हें प्राथमिकता के साथ हल करवाने की बात कही।
लोगों ने विधायक को बताया कि यहां बिजली की बड़ी समस्या है। उन्होंने बताया कि रिसोर्ट आरडब्ल्यूए को दे दिया गया है, लेकिन अभी इसमें अनेक विसंगतियां हैं, जिन्हें एफएमडीए अधिकारियों को निर्देश देकर दूर करवाया जाए। इन विसंगतियों के कारण बिजली निगम ने रिसोर्ट को सीधे कनेक्शन नहीं दिए हैं। इससे बिल्डर सभी को सब-मीटर के जरिए बिजली देता है और अनाप-शनाप रेट वसूलता है। इसके साथ ही लोगों ने अन्य समस्याएं भी विधायक के सामने रखीं। विधायक ने बिजली निगम और नगर निगम को फोन कर सड़क के के गड्डों को भरने और स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था करने को कहा। एफएमडीए से बिल्डर को बुलाकर बात करने की बात कही। उन्होंने शनिवार को विधायक निवास पर बैठक बुलाई है, जिसमें एफएमडीए के अधिकारी बिल्डर और निवासी मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर अमन नागर, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष महेश नागर, उपाध्यक्ष विजय रावत, सचिव स्वेतांक भारती, संयुक्त सचिव वीना भारती, कोषाध्यक्ष नरेश जिंदल, आरएस नागर, मोहनदीप, गायत्री नागर, विनोद नागर, सूरज चंदीला, रवि नागर, अंकित गोयल, रमेश शर्मा, सतीश कुमार मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement