For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक लीलाराम ने सांसद जिंदल के साथ भरा पर्चा

10:50 AM Sep 13, 2024 IST
विधायक लीलाराम ने सांसद जिंदल के साथ भरा पर्चा
कैथल उदय सिंह किले पर जनसभा में मंचासीन भाजपा प्रत्याशी लीलाराम, सांसद नवीन जिंदल व अन्य।-हप्र
Advertisement

कैथल, 12 सितंबर (हप्र)
कैथल विधानसभा में आज भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने नामांकन दर्ज करने के बाद चुनावी मैदान में ताल ठोक दी है। टिकटों की घोषणा होने के बाद बृहस्पतिवार को नामांकन के अंतिम दिन कैथल लघु सचिवालय में दिनभर गहमागहमी रही। कैथल और पूंडरी विधानसभा के नामांकन कैथल सचिवालय में लिए गए। कैथल से कांग्रेस के प्रत्याशी आद्वित्य सुरजेवाला ने अपने पिता रणदीप सुरजेवाला व अपने समर्थकों के साथ नामांकन पत्र भरा। कनाडा से स्नातक पास 26 वर्षीय आद्वित्य सुरजेवाला ने एसडीएम अजय सिंह को अपना नामांकन पत्र सौंपा।
उन्होंने कहा कि वो इलाके के लोगों के लिये विकास कार्य करते हुए कैथल जिले का नाम दुनिया में रोशन करेंगे।
आदित्य ने कहा कि जिले के युवाओं के लिए रोजगार उपलब्ध करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी। आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि उनके दादा स्व. शमशेर सुरजेवाला, पिता रणदीप सुरजेवाला के दिखाए मार्ग पर तरक्की व विकास के रास्ते स्थापित करेंगे।
कैथल को हरियाणा व देश में शाइनिंग स्टार सिटी बनाएंगे। गत दिवस भाई उदय सिंह किला पर विशाल जनसभा करके चुनावी बिगुल फूंका गया तो आज आदित्य सुरजेवाला ने कैथल से कांग्रेस की टिकट पर अपना नामांकन दर्ज करवाया। इस मौके पर उनके साथ सुदीप सुरजेवाला, प्रयागराज बालू, एडवोकेट रणधीर राणा, सुरेन्द्र रांझा, एडवोकेट कर्ण कालड़ा आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement

कैथल में जनसभा को संबोधित करते आप प्रत्याशी सतबीर गोयत व कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा।-हप्र

‘जनता की भलाई के लिए उतरे रण में’

कैथल विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मास्टर सतबीर गोयत ने भी नामांकन पत्र भरा। नामांकन पत्र भरवाने के लिए पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा उनके साथ कैथल के लघु सचिवालय में पहुंचे। नामांकन पत्र भरने से पहले पीजीआई के सामने जींद रोड कैथल पर सतबीर गोयत व मंत्री अमन अरोड़ा ने आम आदमी पार्टी के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया। सतबीर गोयत ने कहा कि कैथल विधानसभा क्षेत्र में वे जनता की भलाई के लिए रण क्षेत्र में उतरे हैं। उनके समर्थकों ने भी उन्हें भरोसा दिलाया है कि आम आदमी पार्टी भारी मतों से जीत दर्ज करेगी।

कैथल में अपने पिता रणदीप सुरजेवाला के साथ नामांकन दाखिल करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला।-हप्र

‘पहले पिता को हराया, अब बेटे को देख लेंगे’

कैथल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी लीला राम ने आज अपना नामांकन दाखिल कर दिया। भाई उदय सिंह किले पर आयोजित की गई नामांकन जनसभा में लोगों ने पहुंचकर लीला राम को आर्शीवाद दिया। दो बार विधायक रहे लीला राम का नामांकन भरवाने पहुंचे सांसद नवीन जिंदल ने विधायक लीला राम को एक देशी फायर ब्रान्ड नेता बताते हुए कहा कि लीला राम ही आपका भला कर सकता है। लीला राम ने रणदीप सुरजेवाला पर आरोप लगाते हुए कहा कि सुरेजवाला ने बड़े बड़े बैनर लगा रहे हैं जिसमें लिखा है बंदे में है दम। उन्होंने कांग्रेस के प्रत्याशी आद्वित्य सुरजेवाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पिछली बार उनके पिताजी को हराया था। इस बार उसे भी अच्छी तरह हराने का काम करेंगे। इस मौके पर चेयरमैन कैलाश भगत, सुरेश गर्ग नौच, रवि भूषण गर्ग, राजपाल तंवर, रामप्रताप गुप्ता, अमरजीत छाबड़ा, सुमित गर्ग, विक्की शर्मा, संजय शर्मा, विनोद सोनी, पार्षद लीलू सैनी, चेयरमैन ज्योति सैनी, नरेश मित्तल सहित हजारों लोग उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement