For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा-कांग्रेस को सबक सिखाएगी जनता : शीला नफे सिंह राठी

11:12 AM Sep 13, 2024 IST
भाजपा कांग्रेस को सबक सिखाएगी जनता   शीला नफे सिंह राठी
बहादुरगढ़ के गांव कानोंदा में बृहस्पतिवार को जनसंपर्क के दौरान इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी समर्थकों के साथ। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़, 12 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा गठबंधन प्रत्याशी शीला नफे सिंह राठी ने बृहस्पतिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान गांव कानोंदा में प्रचार किया। यहां ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया और उनका साथ देने की बात कही। जनसंपर्क अभियान में जहां लोगों का हुजूम उनके साथ चल रहा है, वहीं शीला नफे सिंह राठी घर-घर जाकर इंसाफ की लड़ाई में लोगों का साथ मांग रही हैं।
उन्होंने कहा कि यह चुनाव अन्याय के खिलाफ न्याय की लड़ाई का है। जिस प्रकार बहादुरगढ़ हलके में भय व भ्रष्टाचार चरम सीमा पर पहुंच चुका है, उससे प्रत्येक वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। हलके में शांतिपूर्ण व भ्रष्टाचार मुक्त वातावरण बनाने के लिए वे जनता को साथ लेकर चुनाव मैदान में उतरी हैं। जनता के समर्थन के साथ वह लोगों के हकों की आवाज को विधानसभा में उठाने का काम करेंगी।
राठी ने कहा कि विकास के नाम पर भाजपा और कांग्रेस ने जनता को केवल ठगने का काम किया है। शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र, सभी में गलियां, सड़कें व नालों की हालत खराब है। महिलाएं स्वयं को असुरक्षित महसूस करती हैं। इसलिए चुनाव में जीत हासिल करने के बाद वह सभी के सहयोग से हलके का संपूर्ण विकास करवाएंगी और सुरक्षित वातावरण बनाया जाएगा, ताकि महिलाएं, बेटियां व आमजन स्वतंत्र होकर अपना कार्य कर सकें। जनता इस बार वोट की चोट से भाजपा व कांग्रेस को सबक सिखाएगी और इनेलो को बहुमत देकर सत्तासीन करने का काम करेगी।
जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों ने शीला नफे सिंह राठी के समक्ष अपनी समस्याएं रखते हुए कहा कि पिछले कांग्रेस व भाजपा शासनकाल में गांव मूलभूत सुविधाओं से वंचित है। बिजली, पानी, जर्जर सड़कें व जलभराव की समस्या के कारण ग्रामीण भारी परेशानी का सामना कर रहे हैं। बार-बार शिकायत करने के बाद भी शासन-प्रशासन ने कोई समाधान नहीं किया। कांग्रेस व भाजपा के जन प्रतिनिधियों के सामने भी उन्होंने समस्याएं रखी, लेकिन उन्हें केवल झूठे आश्वासन ही मिले। जिस पर शीला नफे सिंह ठी ने कहा कि उनके विधायक बनने के बाद गांव की सभी प्रमुख समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement