For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक ने किया 2.46 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ

08:37 AM Oct 24, 2024 IST
विधायक ने किया 2 46 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ
सोनीपत में बुधवार को विकास कार्यों का शुभारंभ करते विधायक निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 23 अक्तूबर (हप्र)
विधायक निखिल मदान ने बुधवार को 2.46 करोड़ रूपये की लागत से होने वाले विकास कार्यों का नारियल तोड़कर विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में सोनीपत नॉन-स्टॉप हरियाणा के साथ कदमताल करेगा। विधायक मदान ने वार्ड-10 में विवेकानंद चौक के पास ट्यूलिप अस्पताल की तरफ जाने वाली मुख्य गली में नयी सीवर लाइन बिछाने और अस्पताल के चारों तरफ की ब्रांच गलियों को सीसी से पक्का किए जाने के कार्य का नारियल तोड़कर शुभारंभ किया। इस कार्य पर 60 लाख रूपये की लागत आएगी। विधायक ने बताया कि इससे गलियों में होने वाले सीवरेज ओवरफ्लो और दूषित जलभराव की समस्या से लोगों को स्थाई तौर पर निजात मिलेगी। इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि महेश लूथरा, डॉ. अनुराग अरोड़ा सहित क्षेत्र के अनेक लोग मौजूद रहे।
इसके बाद विधायक ने लाइन पार क्षेत्र के वार्ड-15 से लेकर वार्ड-20 तक सीवरेज लाइन की डिसिल्टिंग करने के कार्य का शुभारंभ किया। इस कार्य पर 1.86 करोड़ रूपये का खर्च आएगा और 47 किलोमीटर लंबी सीवरेज लाइन की सफाई की जाएगी। इस दौरान विधायक ने अपनी मौजूदगी में शिवा शिक्षा सदन स्कूल डिसिल्टिंग के कार्य को शुरू करवाया। विधायक निखिल मदान ने बताया इस कार्य में 3 मशीनों लगाई गई हैं। जल्द ही मशीनों की संख्या को बढ़ाकर पूरे लाइन पार क्षेत्र की सीवरेज लाइनों को साफ किया जाएगा, इसके बाद क्षेत्रवासियों को सीवरेज ओवरफ्लो की समस्या से निजात मिलेगी।
इस मौके पर निगम अधिकारी कार्यकारी अभियंता विशाल गर्ग, सहायक अभियंता नरेंद्र कुमार, कनिष्ठ अभियंता सचिन कुमार, परविंदर कुमार, पार्षद अतुल जैन, हरि प्रकाश सैनी, महेश लूथरा, मनोज जैन, अरुण बंसल, राम करण सग्गू, राम कुमार, रमेश शर्मा, नरेंद्र रोहिल्ला, प्रवीण झांब, अशोक जैन आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement