For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विधायक देवेंद्र कादियान ने जैन मुनियों के दर्शन कर लिया आशीर्वाद

07:22 AM Oct 22, 2024 IST
विधायक देवेंद्र कादियान ने जैन मुनियों के दर्शन कर लिया आशीर्वाद
गन्नौर मंडी स्थित जैन स्थानक में जैन मुनियों को नमन करके आशीर्वाद लेते विधायक देवेंद्र कादियान। -हप्र
Advertisement

गन्नौर (सोनीपत), 21 अक्तूबर (हप्र)
विधायक देवेंद्र कादियान ने जैन स्थानक, गन्नौर मंडी में चातुर्मास के लिए विराजमान गुरु रमेश मुनि महाराज, मुकेश मुनि और मुदित मुनि के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने प्रवचन सुने और मार्गदर्शन प्राप्त किया।
जैन मुनियों ने कादियान को आशीर्वाद देते हुए कहा कि गरीब व जरूरतमंदों की सेवा का जो बीड़ा उठाया है, उसमें निरतंर आगे बढ़ते रहो ताकि लोगों का भला हो सके। इससे पहले जैन स्थानक में पहुंचने पर एसएस जैन संस्था पदाधिकारियों ने विधायक देवेंद्र का स्वागत कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया।
विधायक कादियान ने जैन मुनियों के त्याग, तपस्या व पवित्र जीवन के कारण भारत भूमि पर साधु-संतों का सम्मान किया जाता है जो कि गौरव की बात है।
शहर में आपके चातुर्मास से जो पवित्र वातावरण बना हुआ है उसके लिए जनता आप के प्रति कृतज्ञता का भाव रखती है। इस अवसर पर रामप्रसाद जैन, संजय जैन, प्रधान मुकेश जैन, कपिल जैन, आशीष जैन व राकेश जैन आदि मौजूद रहे।

Advertisement

न्यायिक सेवा में चयनित होने पर गन्नौर के युवा हनी मित्तल को दी बधाई

विधायक देवेंद्र कादियान ने हरियाणा लोक सेवा आयोग (न्यायिक शाखा) में चयनित गन्नौर के युवा हनी मित्तल को मिठाई खिलाने के साथ बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हनी मित्तल ने सफलता पाने के लिए कड़ा संघर्ष किया है, असफल होने पर निराश होने की बजाय मेहनत कर मुकाम हासिल करके दिखाया है। हनी युवा बच्चों के लिए प्रेरणास्त्रोत बने हैं। गांव पुरखास हाल गन्नौर के वार्ड-15 में रहने वाले हनी मित्तल ने हरियाणा लोक सेवा आयोग (न्यायिक शाखा) में 56 वां रैंक हासिल किया है। इस मौके पर उन्होंने पिता अशोक मित्तल व दादा मंगल सैन को भी हनी की सफलता की बधाई दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement