मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग, मशीनों से सत्ता में आई भाजपा : नीरज शर्मा

09:59 AM Oct 17, 2024 IST

फरीदाबाद, 16 अक्तूबर (हप्र)
एनआईटी के पूर्व विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि धोखे और छल-कपट से आई सरकार जनता के भरोसे पर खरी उतरने वाली नहीं है। भाजपा सरकार जनता ने नहीं चुनी, ईवीएम मशीन ने चुनी है। यदि सरकार वाकई जनता ने चुनी होती तो भाजपा को सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग कर लोगों को समारोह में बुलाने के लिए अधिकारियों पर दबाव डाल कर लोगों को बुलाने के लिए बस और खाने का मैन्यू जारी नही करना पड़ता।
पूर्व विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा को पता है कि उन्हें जनता ने वोट नहीं दिया है। बल्कि छल-कपट और फरेब से ईवीएम मशीन से वोट हासिल किए गए हैं। उन्हें मालूम है कि उनके शपथ ग्रहण समारोह में कोई नहीं पहुंचेगा। इसलिए भाजपा को भीड़ जुटाने के लिए अधिकारिक पत्र जारी करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में जाकर देखा जा सकता है। हर तरफ मायूसी छाई है। लोग हैरान-परेशान हैं कि जब हमने वोट दिया ही नहीं तो भाजपा प्रत्याशी जीता कैसे। आज कहीं भी चले जाओ, हर चौक-चौराहे पर लोग ईवीएम पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। लोग एक सप्ताह में ही कहने लगे हैं कि ये वोट की नही ईवीएम मशीन की सरकार है।
पूर्व विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि बस व खाने पर होने वाले खर्च का भुगतान किस खाते से किया जाएगा क्योंकि एनआईटी की जनता आज भी पानी न आने और सीवर जाम की समस्या से जूझ रही है। नगर निगम के पास सीवर साफ करवाने के लिए पैसे नहीं है। लोग परेशान हैं, सभी जानते हैं कि भाजपा ने एक भी जनहित का काम नहीं किया। फिर किस मुद्दे पर लोगों ने भाजपा को वोट किए, ये यक्ष प्रश्न है।

Advertisement

Advertisement