मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

लापता ग्रामीण का शव भाखड़ा नहर से बरामद

10:25 AM Sep 17, 2024 IST

संगरूर, 16 सितंबर (निस)
संगरूर जिले के गांव भुटाल कलां के एक व्यक्ति के लापता होने को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट के बाद एक ऐसा मामला सामने आया, जिसने सभी के होश उड़ा दिए। जानकारी के अनुसार घर के मुखिया को उनके पुत्र, बेटी, पत्नी, पुत्रवधू और समधियों ने मिलकर मार डाला। हत्या के उपरांत आरोपियों ने शव को भाखड़ा नहर में फेंक दिया। पुलिस ने मृतक भूरा सिंह का शव भाखड़ा नहर से बरामद कर लिया। इसके बाद मृतक के भाई मेजर सिंह ने पुलिस को लिखित बयान में बताया कि उसके भाई भूरा सिंह के दो बच्चे- लड़की हरजिंदर कौर और लड़का तरसेम सिंह हैं। दोनों की शादी हो चुकी है।
उन्होंने कहा कि भूरा सिंह का परिवार आपस में झगड़ता रहता था और कभी-कभी समझौता भी हो जाता था। हाल ही में घर पर झगड़े के बाद भूरा सिंह ने उससे कहा था कि उसका परिवार और बेटे तरसेम सिंह के ससुराल वाले उसे मार सकते हैं। उस दिन से उसका भाई भूरा सिंह अपने घर से लापता था। उसका शव पिछले दिनों टोहाना नहर में मिला था। उसके भाई के शरीर पर पिटाई के निशान थे।
उन्होंने आरोप लगाया कि भूरा सिंह को उसके बेटे तरसेम सिंह उर्फ ​​सेमी, उसकी बेटी हरजिंदर कौर, पत्नी सिंदर कौर, पुत्रवधू बेअंत कौर, निवासी भुटाल कलां, जिला संगरूर और तरसेम सिंह सेमी की सास पाल कौर और ससुर पाल सिंह, निवासी हरियाउ, जिला पटियाला ने बुरी तरह पीटा और उसके हाथ-पैर बांधकर नहर में फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने भूरा सिंह की तलाश की तो शव टोहाना में भाखड़ा नहर में तैरता मिला। पुलिस ने मृतक भूरा सिंह के भाई मेजर सिंह के बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement