For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदमाशों ने दुकानदार पर हमला कर लूटा, केस दर्ज

09:07 AM Oct 18, 2024 IST
बदमाशों ने दुकानदार पर हमला कर लूटा  केस दर्ज
Advertisement

सोनीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
गढ़ी घसीटा स्थित विजय नगर में किराना दुकानदार पर हमला कर तीन बदमाश 22 हजार रुपये लूट ले गये। आरोपी बदमाश हाथों में सुआ व धारदार हथियार लेकर आए थे। उन्होंने वारदात से एक दिन पहले दुकान पर आकर दुकानदार को हत्या करने का भय दिखाया था। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। बत्रा कॉलोनी निवासी संजय ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह विजय नगर गढ़ी घसीटा में संजय किराना के नाम से दुकान चलाते हैं। उनका कहना है कि 15 अक्तूबर की शाम को उनकी दुकान पर तीन युवक आए थे। जिनमें श्याम नगर निवासी अनुराग, साहिल व एक अन्य मोहित था। उन्होंने सिगरेट के पैकेट की मांग करते हुए हत्या करने की धमकी दी थी। उन्होंने उन्हें सिगरेट नहीं दी थी। संजय ने पुलिस को बताया कि 16 अक्तूबर को सुबह अनुराग, साहिल व मोहित उसकी दुकान पर बड़ा छुरा बर्फ तोड़ने का सुआ लेकर आ गए। उन्होंने दुकान में आकर उनकी पिटाई कर दी। अनुराग ने छुरा से हमला किया तो उन्होंने पीछे हटकर जान बचाई।
आरोप है कि बाद में मोहित व साहिल ने उनके गल्ले से करीब 22 हजार रुपये लूट लिये। वारदात के बाद धमकी दी कि अगर शोर मचाया तो जान से मार देंगे। घटना के दौरान दुकान पर सामान लेने आए युवक ने उन्हें बचाने की कोशिश की। बाद में आरोपी हथियार लहराते हुए पुलिस को शिकायत देने पर मारने की धमकी देकर भाग गए। पीड़ित ने बाद में मामले में अपने परिजनों से बातचीत करने के बाद मामले की शिाकयत पुलिस को दी। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

सीसीटीवी में दिख रहे संदिग्ध

दुकानदार पर हमला करने व डराते हुए संदिग्ध सीसीटीवी में दिखाई दे रहे हैं। दुकानदार ने सीसीटीवी पुलिस को दिया है। जिसके बाद पुलिस ने फुटेज लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement