मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

6 लाख की रिश्वत लेता बिचौलिया रंगे हाथ गिरफ्तार

11:06 AM Oct 26, 2024 IST

हिसार, 25 अक्तूबर (हप्र)
झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पेट्रोल पंप संचालक से लगभग 6 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने हिसार सीआईए-2 की टीम के बिचौलिए को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान उकलाना निवासी रिछपाल के रूप में हुई है। हिसार एसीबी टीम ने लितानी के पेट्रोल पंप संचालक अमन की शिकायत पर रिछपाल, सीआईए-2 के प्रभारी इंस्पेक्टर कपिल सिहाग, कांस्टेबल अजय, रमेश ढाका व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसीबी को दी शिकायत में पेट्रोल पंप संचालक अमन ने बताया था कि हिसार में दर्ज एक मामले में उसको आरोपी बनाने का डर दिखाते हुए उससे रिश्वत की मांग की गई है। आरोप है कि सीआईए-2 की टीम पेट्रोल पंप संचालक को 10 अक्तूबर को सीआईए में ले गई और झूठे केस में फंसाने का डर दिखाया गया। आरोपियों ने बिचौलिये रिछपाल के माध्यम से 17 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की गई।
पेट्रोल पंप संचालक ने 12 लाख रुपये दे भी दिए थे। बाद में वे बाकि रकम के लिए दबाव डाल रहे थे। शिकायत पर एसीबी की टीम ने पड़ताल करते हुए आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई और रिछपाल को लगभग 6 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

Advertisement