For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जिलास्तरीय सम्मेलन में गरजीं मिड-डे-मील कर्मी

10:23 AM Jul 22, 2024 IST
जिलास्तरीय सम्मेलन में गरजीं मिड डे मील कर्मी
Advertisement

रेवाड़ी, 21 जुलाई (हप्र)
श्रमिक संगठन एआईयूटीयूसी से संबंधित मिड-डे-मील कार्यकर्ता यूनियन का तीसरा जिला सम्मेलन शहर के नेताजी सुभाष चन्द्र बोस पार्क में संपन्न हुआ। अध्यक्षता यूनियन की जिला नेता मुनेश भाड़ावास ने की। सम्मेलन में मांगों को लेकर मिड-डे-मील कर्मचारी सरकार के खिलाफ गरजीं।
सम्मेलन में एक जिला कमेटी का गठन भी किया गया, जिसमें भतेरी देवी अलावलपुर को फिर से जिला प्रधान चुना गया। बरखा दड़ौली, बीना पाल्हावास, सुनीता अहरोद, सुमन बुड़ाना को उपप्रधान, मुनेश सुमा खेड़ा को जिला सचिव, भतेरी पाल्हावास को सहसचिव, मुनेश भाड़ावास को कोषाध्यक्ष व मिथलेश बेरियावास को सहसचिव चुना गया। मुख्य वक्ता एआईयूटीयूसी के राज्य प्रधान कामरेड राजेंद्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की मिड-डे-मील कर्मियों को महज 7000 रुपए प्रति माह मिलता है और वो भी तीन-तीन महीने तक नहीं मिलता। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मंत्रियों और विधायकों को हर माह की निश्चित तारीख को लाखों रुपये का वेतन मिल जाता है, जबकि गरीब कर्मचारियों को कई महीनों का इंतजार करवाया जाता है।
नवनिर्वाचित प्रधान भतेरी देवी ने कहा कि यदि सरकार ने मांगों को पूरा नहीं किया तो आगामी दिनों में जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×