For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेवात वीरों की धरती, आती है बलिदान की सुगंध : जरावता

11:46 AM Jan 29, 2024 IST
मेवात वीरों की धरती  आती है बलिदान की सुगंध   जरावता
Advertisement

गुरुग्राम, 28 जनवरी (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी एससी मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एवं पटौदी के विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने कहा कि मेवात वीर-सपूतों की धरती है और यहां से हमेशा बलिदान की सुगंध आती है। यहां का हिंदू-मुस्लिम भाईचारा देश-दुनिया के लिए मिसाल है। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि इस पावन धरा पर गुरुकुल भादस से मेरा दिल का रिश्ता है। यहां के ब्रह्मचारियों का आत्म बल देखने के लायक है।
खासतौर पर आचार्य तरुण महाराज ने हमेशा भाईचारे के साथ गुरुकुल को आगे बढ़ाया है। जिन लोगों ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए यहां नफरत के बीज बोए थे उनके खिलाफ सरकार कड़ी कार्रवाई करने में जुटी है।
मुख्य अतिथि विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने कहा कि भगवान श्री राम का भव्य मंदिर अयोध्या में धर्म नगरी में बनाने वाले महान महात्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है जिनके सतत प्रयासों से यह कार्य पूरा हो पाया। वहा रोजाना हजारों-लाखों श्रद्धालु भगवान श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचते हैं। विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा को तरक्की की जिस राह पर लाकर खड़ा किया है उसे मिलकर आगे बढ़ाना है। यहां के कुछ नेता बीजेपी का डर दिखाकर गंदी राजनीति करते आ रहे हैं, उन्हें लोकसभा और विधानसभा चुनाव में मेवात की जनता सबक सिखाएगी। इस मौके पर महर्षि दयानंद आर्ष गुरुकुल गौशाला के आचार्य तरुण आर्य, महर्षि दयानंद आदर्श गौशाला मरोड़ा के संचालक वेद प्रकाश परमार्थी, समाजसेवक राजेंद्र सैनी समेत साधु और विद्वान मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×