मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन और व्यापार मंडल कार्यकारिणी का विलय

06:37 AM Jul 28, 2024 IST
पिंजौर में शनिवार को आयोजित बैठक में व्यापारी और दुकानदार व्यापारियों के नये संगठन की नयी कार्यकारिणी पर सर्वसम्मति जताते हुए। -निस
Advertisement

पिंजौर, 27 जुलाई (निस)
मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन और व्यापार मंडल पिंजौर की कार्यकारिणी की बैठक स्थानीय व्हाइट हाउस हॉल में हुई जिसमें संत शर्मा मुख्य अतिथि थे। बैठक में सर्वसम्मति से दोनों संगठनों के विलय का निर्णय हुआ। दोनों संगठनों में तरसेम गुप्ता और मुकेश कंसल अब प्रधान नहीं रहेंगे। बैठक में दोनों कार्यकारिणी को भंग करने का ऐलान किया गया।
कार्यकारिणी के सदस्यों सहित मुकेश कंसल, संत शर्मा और तरसेम गुप्ता सहित अन्य व्यापारियों और दुकानदारों द्वारा हस्ताक्षरित पत्र को जारी करते हुए घोषणा की गई कि रविवार को इसी स्थान पर आम कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया जाएगा, जिसमें संगठन के प्रधान सहित कार्यकारिणी के अन्य पदाधिकारियों का भी चयन किया जाएगा। नया संगठन व्यापारियों, दुकानदारों की समस्याओं के समाधान के लिए मिलजुल कर प्रशासन एवं सरकार के माध्यम से काम करने और बाजार व शहर की प्रगति के लिए काम करेंगे। बैठक में तरसेम गुप्ता, मुकेश कंसल, प्रवीन आहुजा, अंकित, रवि, संदीप शर्मा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement