For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लक्की को सौंपा मांगों का ज्ञाापन

10:04 AM Apr 05, 2024 IST
लक्की को सौंपा मांगों का ज्ञाापन
चंडीगढ़ में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की को ज्ञापन सौंपते इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के संयुक्त मंच के सदस्य। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 4 अप्रैल (हप्र)
इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के संयुक्त मंच के सदस्यों के प्रतिनिधिमंडल ने चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की से मुलाकात की और उन्हें चंडीगढ़ के उद्योगों से संबंधित मुद्दों का मांग पत्र सौंपा। इसे 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में शामिल करने की मांग की गई।
प्रतिनिधिमंडल ने चंडीगढ़ के उद्योगों से संबंधित विभिन्न मुद्दों को सूचीबद्ध किया, जिसमें इंडस्ट्रियल एसोशियेशन में लीज होल्ड से फ्री होल्ड, औद्योगिक और वाणिज्यिक क्षेत्रों में दुरुपयोग और उल्लंघन के नोटिस, चंडीगढ़ में एमएसएमई अधिनियम को पूरी तरह से अपनाना, उच्च एफएआर अनुमति, एमएचए द्वारा प्रशासक को निर्णय लेने की शक्तियां सौंपना, अग्निशमक मानदंडों को और अधिक आसान बनाना आदि शामिल हैं।
लक्की ने प्रतिनिधिमंडल को कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में उनके मुद्दे शामिल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने यह भी महसूस किया कि लंबे समय से ये मुद्दे लटके हुए हैं और इनका समाधान करने की अति आवश्यकता है। लक्की ने कहा कि इंडिया अलायंस के सांसद चंडीगढ़ से जीत जाते हैं तो इन मुद्दों को प्राथमिकता के आधार पर हल किया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में एमपीएस चावला, चंदर वर्मा, अरुण महाजन, वरिंदर सलूजा, नवीन मिगलानी, विक्रम सेठ, तेजिंदर सिंह और सुनील खेत्रपाल शामिल थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×