For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

महम वासी हजपा को सरकार का हिस्सा बनाने के लिए बेताब : बलराज कुंडू

10:22 AM Oct 01, 2024 IST
महम वासी हजपा को सरकार का हिस्सा बनाने के लिए बेताब   बलराज कुंडू
महम के गांव भैणी महाराजपुर में सोमवार को लोगों का अभिवादन करते हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू। -निस
Advertisement

महम, 30 सितंबर (निस)
हरियाणा जनसेवक पार्टी (हजपा) प्रत्याशी बलराज सिंह कुंडू ने कहा कि महम चौबीसी हलके के मान व सम्मान के लिए उन्होंने कभी समझौता नहीं किया। लोगों ने जिस विश्वास के साथ उन्हें सम्मान की पगड़ी पहनाई थी उसका पूरा मान रखा है और आखिरी सांस तक महम हलके लोगों का मान और विश्वास बनाए रखूंगा। महम हलके की जनता ने प्रदेश के राजनीतिक समीकरणों को देखते हुए हरियाणा जनसेवक पार्टी को प्रदेश सरकार में सांझीदार बनाने का मन कर लिया। 5 अक्तूबर को हजपा के पक्ष में रिकार्ड मतदान होगा।
बलराज कुंडू सोमवार को महम शहर व भैणी महाराजपुर सहित क्षेत्र के कई अन्य गांवों में जनसंपर्क करते हुए सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी बलराम दांगी की हताशा अभी से नजर आने लगी है। महम की जनता उनकी परिवारवादी राजनीति को और अधिक आगे नहीं बढऩे देगी। बलराम दांगी व पूर्व मंत्री आनंद दांगी की भाई-भाई में मतभेद करके केवल अपने घर परिवार का हित साधने की नीति को लोग समझ चुके हैं।
उन्होंने कहा कि हक मांग रहे किसानों पर लाठिया भांजने वाली भाजपा के उम्मीदवार दीपक हुड्डा और किसानों की शहादत का मखौल बनाने वाले शमशेर खरकड़ा व राधा अहलावत को भाजपा से दुत्कारे जाने के साथ-साथ महम हलके की जनता ने भी पूरी तरह से नकार दिया है।
पूर्व विधायक बाली पहलवान को पहले की महम की जनता ने कोई भाव नहीं दिया। बाली पहलवान लोगों में अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं। महम की जनता के सपनों को हजपा पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि महम क्षेत्र में विकास के नये आयाम स्थापित किए जाएंगे। किसान, मजदूर व युवा वर्ग के लिए बेहतर कार्य किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement