For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मेगा रोड शो खैहरा को संगरूर के गांवों के नाम तक मालूम नहीं : भगवंत मान

08:05 AM May 30, 2024 IST
मेगा रोड शो खैहरा को संगरूर के गांवों के नाम तक मालूम नहीं   भगवंत मान
संगरूर संसदीय सीट से आप प्रत्याशी गुरमीत सिंह मीत हेयर के पक्ष में दिड़बा कस्बे में रोड शो निकालते मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान। -निस
Advertisement

संगरूर, 29 मई (निस)
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने दिड़बा और लहरा में रोड शो किया। दिड़बा में भारी भीड़ को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि यह प्रसिद्ध कबड्डी खिलाड़ियों, लेखकों और क्रांतिकारी लोगों का स्थान है। मान ने कहा कि वह धन्य हैं कि उन्हें यहां लोगों का इतना प्यार मिल रहा है। वे लोगों के प्यार का कर्ज सात जन्मों में भी नहीं चुका सकते। वहीं सुखबीर बादल अपने रोड शो के दौरान बंद दुकानों की ओर हाथ हिलाते हैं क्योंकि उनकी अपनी दुकान पंजाब के लोगों ने बंद कर दी है। मुख्यमंत्री ने सुखपाल सिंह खैहरा पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें संगरूर के गांवों के नाम तक मालूम नहीं हैं। मान ने कहा कि 90% लोग उन्हें ‘बाई जी’ कहते हैं क्योंकि हम आप में से ही एक हैं। सीएम ने कहा कि विपक्षी नेताओं के पास लगातार उन्हें कोसने के अलावा कोई काम नहीं है। वे लोग आम घर के लोगों के विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री बन जाने से परेशान हैं। मान ने कहा ‘मैंने सुना है कि हरसिमरत बादल रो रही थीं’, ‘मैं कह रहा हूं कि कुछ दिन रुकिए, वह चिल्लाएंगे और विलाप करेंगे।’ उन्होंने कहा कि उन्हें एक अधिकारी से पता चला कि सुखबीर बादल और हरसिमरत बादल रोज रात को रोते हुए सोते हैं। मान ने कहा कि सुनिश्चित करें कि मीत हेयर रिकॉर्ड अंतर से जीत कर संसद में जाए।
मान ने कहा कि वह लहरागागा की समस्याओं से वाकिफ हैं और उन पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सभी कस्बा और शहर सीवरेज की समस्या से जूझ रहा है, क्योंकि पिछली सरकारें भ्रष्ट थीं और निम्न गुणवत्ता वाली सामग्री का इस्तेमाल करती थीं। मान ने कहा कि 4 जून को एक बार आप पंजाब में सभी विपक्षियों को निःशब्द कर दो फिर हम पंजाब के लिए और तेजी से काम करेंगे। उन्होंने कहा ‘मैं तब तक नहीं थकूंगा जब तक पंजाब से अकाली, कांग्रेस और बीजेपी को जड़ से उखाड़ नहीं फेंक दूंगा।’
संगरूर से उम्मीदवार गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि वह रोजाना करीब 30 गांवों में जाते हैं। लोग खुद मान सरकार के दो साल के काम और उपलब्धियों के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने 75 साल में जितना काम नहीं किया, उससे ज्यादा काम आप सरकार ने सिर्फ दो साल में कर दिया है।
मीत हेयर ने कहा कि वह संगरूर के लोगों के बेटे और भाई हैं और उन्होंने हमेशा ईमानदारी से उनकी सेवा की है। उन्होंने कहा कि इस बार वह संगरूर में सभी बाहरी लोगों के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि वे उन्हें अपने बेटे और भाई के साथ-साथ पंजाब में मान सरकार के काम के आधार पर उन्हें वोट दें। उन्होंने कहा कि वह संगरूर के सांसद के तौर पर भी अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×