मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शहर की हालत का जायजा लेने निकले मेयर निखिल मदान

06:51 AM Jul 28, 2024 IST
सोनीपत में शनिवार को युवाओं को पटका पहनाकर पार्टी में शामिल कराते मेयर निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 27 जुलाई (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने शनिवार को शहर में कई कॉलोनियों में पहुंचकर शहरवासियों की समस्याएं सुनी। कई समस्याओं का मौके पर ही निवारण किया व बाकी के लिए आश्वासन दिया कि उनका प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जायेगा।
सेक्टर-12 के तिरंगा पार्क में पहुंचे मेयर निखिल मदान के सामने स्थानीय निवासी राजिंद्र मलिक ने झूलों की मरम्मत, फुटपाथ की मरम्मत, ओपन जिम लगवाने, पार्क में हाई मास्ट लाइट लगवाने, गेट की मरम्मत और अन्य सौंदर्यीकरण के कार्य करवाने की मांग रखी। जिस पर उन्होंने मौके पर ही मौजूद निगम अधिकारियों को सभी कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।
मेयर ने सेक्टर-15 में बने पार्क का दौरा किया और वहां के लोगों की समस्याएं सुनकर मौके पर निगम अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए।
मेयर ने बताया कि नगर निगम द्वारा सेक्टर-15 के 31 पार्कों का 2.49 करोड़ रुपये की लागत से सौंदर्यीकरण करने का कार्य तेजी से किया जा रहा है जिसमें सभी पार्कों की झूलों की मरम्मत, ओपन जिम लगवाने और सौंदर्यीकरण के अन्य कार्य किए जाएंगे।

युवाओं को पटका पहनाकर पार्टी में कराया शामिल

मेयर मदान ने अपने आवास पर आयोजित कार्यक्रम में अनेक युवाओं को पटका पहनाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई। लोकेश जिंदल के साथ सोनीपत विधानसभा क्षेत्र के काफी संख्या में युवा मेयर निखिल मदान के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हुए। निखिल मदान ने सभी युवा साथियों का पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें आश्वस्त किया कि भाजपा में सभी साथियों को पूरा मान सम्मान मिलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement