मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कालांवाली में सैलून में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जलकर राख

11:16 AM Jun 28, 2024 IST
कलांवाली में सैलून में आग लगने से सामान जल गया। हप्र
Advertisement

कालांवाली, 28 जून (हप्र)

fire in salon: शहर के माॅडल टाउन में एसबीआई बैंक के पास स्थित शर्मा यूनिसेक्स सैलून में गत रात्रि भयंकर आग लग गई। आगजनी से सैलून का सारा सामान जलकर राख हो गया।

Advertisement

सैलून संचालक अमन शर्मा ने आगजनी का कारण किसी शरारती तत्व द्वारा आग लगाई बताया जा रहा है। साथ में सैलून संचालक ने फायर बिग्रेड पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए बताया कि घटना की सूचना मिलने के करीब डेढ़ घंटे तक भी कोई दमकल गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची। यदि फायर बिग्रेड के कर्मचारी भी समय पर पहुंच जाते तो भी इतना नुकसान नहीं होना था।

शर्मा यूनिसेक्स सैलून के संचालक अमन शर्मा ने बताया कि उन्होंने एक साल पहले ही सैलून शुरू किया था और शहर में पहले नंबर पर उनका सैलून का काम चल रहा था। गत शाम को वह रोजाना की तरह अपना सैलून मंगल करके घर गए थे। उन्हे करीब डेढ बजे किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि उनकी दुकान में आग लग गई है।

आगजनी की सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचे और फायर बिग्रेड के कर्मचारियों को सूचित किया, लेकिन वह मौके पर नहीं पहुंचे। फिर वह खुद कार्यालय में जाकर फायर बिग्रेड की गाड़ी को आग बुझाने के लिए लेकर आये। तब तक दुकान का सारा सामान जलकर राख हो चुका था। उन्होंने बताया कि आगजनी से उनके सैलून का लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।
फोटो- कालांवाली । सैलून में आग के बाद जलकर राख सारा सामान

Advertisement
Tags :
fire in kalanwalifire in salonfire in unisex salonharyana newsHindi Newsकालांवाली में आगयूनिसेक्स सैलून में आगसैलून में आगहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement