मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जाजनवाल में आज पहुंचेगा शहीद प्रदीप का पार्थिव शरीर, गांव में शोक की लहर

10:35 AM Jul 08, 2024 IST
नरवाना के गांव जाजनवाल में विलाप करती शहीद प्रदीप की मां और अन्य।-निस

नरवाना, 7 जूलाई (निस)
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में मोडरगाम में आतंकियों से मुठभेड़ में जाजनवाल गांव निवासी सेना का पैरा कमांडो प्रदीप शहीद हो गया। 27 वर्षीय प्रदीप के शहीद होने का समाचार मिलते गांव में शोक की लहर छा गई। प्रदीप का पार्थिव शरीर सोमवार तड़के गांव पहुंचेगा। शहीद का अंतिम संस्कार सोमवार को गांव में किया जाएगा। वे परिवार के इकलौते बेटे थे।

Advertisement


सेना की तरफ से शनिवार देर रात गांव के सरपंच को उनकी शहादत की सूचना दी गई। उनके माध्यम से उनके परिवार को यह सूचना मिली। यह समाचार सुनकर शहीद की गर्भवती पत्नी की तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। शहीद की मां और बहन की आंखों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे। परिजनों ने बताया कि उनकी प्रदीप के साथ आखिरी बार तीन दिन पहले ही बात हुई थी।
प्रदीप ने कहा था कि वह जल्द ही छुट्टी लेकर घर आएगा। प्रदीप जाट रेजिमेंट में भर्ती हुए थे। इसके बाद वह पैरा कमांडो बल गये। उन्हें बचपन से ही सेना में जाने का शौक था। प्रदीप के चाचा पूर्व ब्लॉक समिति चेयरमैन के प्रतिनिधि सुशील नैन ने बताया कि प्रदीप 2015 में सेना में भर्ती हुए थे। प्रदीप के पिता बलवान ने बताया कि उग्रवादियों से लड़ते हुए हमारा बेटा देश के काम आया, हमें अपने बेटे पर गर्व है।

सीएम सैनी ने जताया शोक

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी प्रदीप नैन की शहादत पर शोक जताया सोशल मीडिया पर प्रदीप नैन की फोटो शेयर कर परिवार को सांत्वना दी और उनके बलिदान को अतुलनीय बताया। उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश और सरकार शोकाकुल परिवार के साथ है।

Advertisement

Advertisement