For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

होटल की दूसरी मंजिल से गिरी विवाहिता, मौत

07:43 AM Aug 10, 2024 IST
होटल की दूसरी मंजिल से गिरी विवाहिता  मौत

जीरकपुर, 9 अगस्त( हप्र)
दिल्ली से घूमने आई विवाहिता की जीरकपुर के होटल की दूसरी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही ढकोली पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। मृतक महिला की पहचान सृष्टि पत्नी ऋतिक निवासी दिल्ली के रूप में हुई है, जो बालकनी में बैठकर आराम कर रही थी। पुलिस ने मृतका सृष्टि के पति ऋतिक के बयान दर्ज कर लिए हैं। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।
ढकोली थाना प्रभारी गुरमेहर सिंह ने बताया कि मृतका सृष्टि अपने पति और अन्य कपल्स के साथ चंडीगढ़ और हिमाचल प्रदेश घूमने आई थी। जीरकपुर-पंचकूला हाईवे पर स्थित ढकोली की अजीत एन्क्लेव में आरएस किंग्स होटल में कमरा बुक करवाया था।
पुलिस जांच में सामने आया कि सृष्टि को एक दिन पहले चक्कर आने पर निजी अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया था। प्राथमिक उपचार मिलने के बाद छुट्टी दे दी गई थी।
सृष्टि को फिर से चक्कर आया तो वह उठकर दूसरी मंजिल पर स्थित कमरे की बॉलकनी में बैठ गई। इस दौरान पति ऋतिक ब्रेकफास्ट करने के लिए अन्य कपल्स के साथ रेस्टोरेंट में चला गया था।
ऋतिक अपनी पत्नी को यह कहकर गया कि तबीयत ठीक होते ही नीचे आकर ब्रेकफास्ट इकट्ठे करेंगे। कुछ देर बाद पता चला कि होटल के पीछे स्थित कालोनी की गली में सृष्टि बालकनी से अचानक नीचे गिर गई। इसका पता चलते ही ऋतिक ने उसे उठाकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने जांच के बाद सृष्टि को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×