For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आने वाली केंद्र सरकार में मराठा वीरेन्द्र वर्मा की होगी अहम भूमिका : शरद पवार

06:14 AM May 22, 2024 IST
आने वाली केंद्र सरकार में मराठा वीरेन्द्र वर्मा की होगी अहम भूमिका   शरद पवार
करनाल में मंगलवार को आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद केंद्रीय मंत्री शरद पवार, अभय चौटाला व अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 21 मई (हप्र)
मराठा वीरेंद्र वर्मा को करनाल लोकसभा से जितवा देंगे तो आपको मैं विश्वास दिलाता हूं कि वीरेन्द्र मराठा आने वाली भारत सरकार में एक अहम भूमिका में अपनी सेवा देंगे। ये शब्द पूर्व रक्षामंत्री एवं कृषि मंत्री शरद पवार ने करनाल में एनसीपी द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा में कहे। शरद पवार ने कहा कि मराठा वीरेंद्र वर्मा अलायंस का असली प्रत्याशी है।
शरद पवार ने कहा कि मराठा वीरेंद्र वर्मा के पिताजी शिवराम वर्मा ने विभिन्न पदों पर रहते हुए इस प्रदेश एवं यहां बसे रोड़ मराठा समाज को मार्गदर्शन दिया। स्वर्गीय शिवराम का 70 के दशक में चलाया गया किसान आंदोलन को हम कभी नहीं भूल सकते। उन्होेंने कहा कि वीरेंन्द्र मराठा ने अपनी प्रतिष्ठित प्रशासनिक सेवा से त्यागपत्र देकर इस क्षेत्र में हो रहे भेदभाव के खिलाफ एक प्रभावी आंदोलन चलाया और क्षेत्रवासियों को जागृत किया। उन्होंने कहा कि आपके पास ऐसा सुनहरा अवसर है कि जनता के हितों से खिलवाड़ करने वालों को चुनाव में वोट की चोट से जवाब दो।
अभय चौटाला ने इनेलो के समर्थकों को निर्देश दिये कि इस जनसभा के समापन उपरांत हमारे लोग अपने-अपने पोलिंग बूथों पर काम करेंगे। अपने गांव में जाएं और डोर टू डोर अभियान चलाएं। रूठो को मनाए और मराठा वर्मा को प्रचंड मतों से विजयश्री दिलवाएं।
इस अवसर पर एडवोकेट रामकुमार कश्यप महासचिव एनसीपी, रिशीपाल पांचाल महासचिव एनसीपी, एडवोकेट बलकार सिंह संधू, कर्ण सिंह चौधरी, जयवीर जून, राम कुमार वर्मा, अशोक शर्मा, इनेलो प्रदेश प्रवक्ता कृष्ण कुटेल, यशवीर राणा जिला अध्यक्ष इनेलो, राम कुमार ऐबला धर्मबीर पाढ़ा, फूल सिंह मन्जूरा, कंवर सिंह बुटाना, बलवान सिंह बाल्मीकि इनेलो नेता ने भी अपने विचार रखे।

अगले तीन-चार दिन बूथ संभालने की जरूरत : मराठा

मराठा वीरेंन्द्र वर्मा ने कहा कि हमारा गठबंधन बहुत अच्छी तरह काम कर रहा है तथा अपने चुनाव अभियान के दौरान मिले जनसमर्थन से मुझे विजयश्री मिलने में कोई भी शंका नहीं है। उन्होंने साथियों से अपील की कि अगले तीन-चार दिन अपने बूथ संभालने की जरूरत है। आप सब घर घर जाकर वोट मांगने के अभियान को गति दें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×