For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता की सेवा के लिए दिन-रात हाजिर : हरविंद्र कल्याण

10:30 AM Sep 27, 2024 IST
जनता की सेवा के लिए दिन रात हाजिर   हरविंद्र कल्याण
भाजपा प्रत्याशी हरविंद्र कल्याण बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को पार्टी की नीतियां बताते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल, 26 सितंबर (हप्र)
भाजपा उम्मीदवार हरविन्द्र कल्याण ने कहा कि घरौंडा में जितने विकास कार्य हुए हैं, अब ओर अधिक तेज गति से विकास करवाऊंगा और घरौंडा की जनता की सेवा के लिए दिन-रात हाजिर रहूंगा। यह बात बृहस्पतिवार को हरविन्द्र कल्याण ने अपने जनसम्पर्क अभियान के तहत गांव कलहेड़ी, बलहेडा, सदरपुर, बस्सी, कालरम, भुसली में ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे।
गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने हरविन्द्र कल्याण का फूल-मालाओं से जोरदार स्वागत किया। उन्होंने का कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रदेश की उन्नति, तरक्की और विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है। एक बार पुन: हरियाणा प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होंने ग्रामीणों से अपील करते हुए कहा कि आगामी पांच अक्तूबर को कमल के निशान के सामने का का बटन दबाएं ताकि भाजपा की जीत की हैट्रिक लग सके। उन्होंने कहा कि अपने दस वर्षों में हमने क्षेत्रवासियों के लिए काम किया है और उनके सुख-दुख में हमेशा साथ दिया है और जनता जानती है कि जो व्यक्ति दिन-रात उनके लिए खड़ा है, वह उसे इस बार भी चुनकर विधानसभा में भेजने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोगों को झूठ बोलकर राजनीति की है। कांग्रेस के हाथ जनता के गले तक पहुंच चुका है, इसलिए जनता ने कांग्रेस को दस साल पहले ही अलविदा कह दिया था।

Advertisement

Advertisement
Advertisement