For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कई युवा भाजपा छोड़कर आप में हुए शामिल

08:31 AM May 06, 2024 IST
कई युवा भाजपा छोड़कर आप में हुए शामिल
चंडीगढ़ में रविवार को भाजपा छोड़ कर आप में शामिल हुए युवा आप नेताओं के साथ। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 5 मई (हप्र)
भाजपा को आज उस समय झटका लगा, जब सेक्टर 38 में इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार मनीष तिवारी के लिए आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान चंडीगढ़ के विभिन्न वार्डों के कई युवा आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गए। इन युवाओं के आप में शामिल होने के पर पंजाब के जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड के चेयरमैन और आप चंडीगढ़ के सह-प्रभारी डॉ. एसएस आहलूवालिया ने स्वागत किया। इस दौरान इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी मनीष तिवारी, आप नेता डॉ. हरमीत सिंह, अमित जैन, पार्षद योगेश ढींगरा, जसवीर सिंह बंटी, पीपी घई, मीना शर्मा, आभा बंसल, आप नेता संदीप दहिया, बजरंग और चंडीगढ़ समूह गुरुद्वारा प्रबंधक संगठन के अध्यक्ष तारा सिंह के अलावा बड़ी संख्या में सेक्टर वासी मौजूद रहे।
आप में शामिल होने वाले युवाओं में अंकित, आजाद, प्रिंस, जतिन, राहुल, साहिल, जस, सेखू, हिंमाशु, विवेक, आयुष, चिराग, सनी, रिशु, कुणाल, समर, कृष, निखिल, दक्ष, अरमान, आशु ,मनीष, विशाल, लविश और अभिषेक शामिल हैं।
इस अवसर पर डॉ. एसएस आहलूवालिया ने कहा कि आज भाजपा छोड़कर आप में शामिल हुए युवाओं से आप और गठबंधन को और ताकत मिली है। उन्होंने कहा कि इस बार देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर जगह प्रचार कर रहे थे कि इस बार भाजपा को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी, लेकिन लोकसभा चुनाव के पहले दो चरणों ने भाजपा की जड़ें हिला दी हैं और अब नरेंद्र मोदी द्वारा स्थिर सरकार की बात की जा रही है, इससे साफ है कि इस बार देश के अंदर से बीजेपी का सफाया होना तय है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×