For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गांव-गांव घूमेगा मनोहर लाल का चुनावी रथ

10:30 AM Apr 30, 2024 IST
गांव गांव घूमेगा मनोहर लाल का चुनावी रथ
Advertisement

करनाल, 29 अप्रैल (हप्र)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल मंगलवार से धुआंधार प्रचार अभियान शुरू करेंगे। मनोहर लाल के चुनावी रथ का आगाज मंगलवार को असंध विधानसभा क्षेत्र के गंगाटेहड़ी पोपड़ा से होगा। मनोहर लाल रथ पर सवार होकर असंध व नीलोखेड़ी के कई स्थानों पर पहुंचेंगे और आम जन से मिलेंगे। मनोहर लाल इससे पहले प्रदेश के 36 विधानसभा क्षेत्रों में रैलियां, संवाद और अलग-अलग वर्गों के सामाजिक सम्मेलन कर चुके हैं।
इस यात्रा की शुरूआत गंगाटेहड़ी पोपड़ा से सायं 4 बजे स्कूल के सामने ग्राउंड से होगी। इसके बाद यह यात्रा गांव बाहरी, थल, शर्फअली खेड़ी, बसी, बिलौना, राहड़ा से होते हुए ललैण, रत्तक, चोचड़ा, रूक्साना, इच्छनपुर, डाचर व निसिंग में पहुंचेगी। जगह-जगह मनोहर लाल की रथयात्रा का भव्य स्वागत किया जाएगा। इस दौरान मनोहर लाल सरकार की उपलब्धियां जनता के सामने रखेंगे और भाजपा के घोषणापत्र में किए गए वादे जनता को बताएंगे। मंगलवार को निसिंग की पुरानी अनाज मंडी में शाम करीब साढ़े 7 बजे इस यात्रा का समापन होगा।
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए और प्रदेश की सभी 10 सीटें मोदी की झोली में डालने के लिए लगातार प्रचार में जुटे हैं। उनके हर कार्यक्रम में जनता का साथ और आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है। अब वे इस रथयात्रा के माध्यम से धुआंधार प्रचार में उतरेंगे और करनाल लोकसभा क्षेत्र के गांव, कस्बों और शहरों में यह यात्रा पहुंचेगी। यह रथयात्रा चुनाव के अंतिम चरण तक चलेगी। मनोहर लाल का रथ प्रतिदिन कम से कम 80 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। रथयात्रा के दौरान ही मनोहर लाल जनसभाएं, जन संवाद और सामाजिक कार्यक्रमों के साथ विधानसभा स्तरीय रैलियों को संबोधित करेंगे।

मनोहर के सारथी बने हरविंद्र कल्याण
लोकसभा चुनाव के रण में घरौंडा के विधायक हरविंद्र कल्याण पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल के सारथी बने हैं और उनके साथ कदम ताल मिलाकर चुनावी प्रचार में जुटे हुए हैं। घरौंडा से लगातार दो बार विधायक बने हरविंद्र कल्याण घरौंडा हलके के साथ साथ आस-पास के क्षेत्रों में भी अच्छी पकड़ रखते हैं और मनोहर लाल की जीत के लिए गांव-गांव जाकर प्रचार में जुटे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने हरविंद्र कल्याण को घरौंडा हल्के से दो बार अपना प्रत्याशी बनाया और दोनों बार ही कल्याण विजयी रहे। अब उनका लक्ष्य करनाल लोकसभा से मनोहर लाल और करनाल विधानसभा उप चुनाव में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को प्रचंड मतों से विजयी बनाना है जिसके लिए वे दिन रात काम कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×