मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मनमोहन मेरे से ज्यादा संस्कारी, वह हलके की ईमानदारी से सेवा करेगा : करतार भड़ाना

07:08 AM Aug 02, 2024 IST
समालखा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री करतार भड़ाना।-निस

समालखा,1 अगस्त (निस)
हरियाणा के पूर्व सहकारिता मंत्री एवं भाजपा नेता करतार सिंह भड़ाना ने कहा कि मैंने समालखा हलके से चुनाव नहीं लड़ने की कसम खाई हुई है। समर्थकों के बार-बार कहने पर ही मनमोहन उर्फ मन्नू को चुनाव लड़ने को तैयार किया गया है। मन्नू मेरे से भी ज्यादा संस्कारी है, इसलिए वह मेरे से भी ज्यादा ईमानदारी से समालखा हलका वासियों की सेवा करेगा। भाजपा नेता करतार भड़ाना अपने समालखा आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
पूर्व मंत्री भड़ाना ने कहा कि टिकट मांगना सबका अधिकार है। यह पार्टी हाईकमान को देखना है कि वह टिकट किसको देगी। अगर भाजपा हाईकमान ने मनमोहन को टिकट दिया तो समालखा में पहली बार कमल खिलेगा, क्योंकि उन्होंने समालखा विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक व प्रदेश सरकार में मंत्री रहते हुए ईमानदारी से जनता की सेवा की। भड़ाना ने मनमोहन उर्फ मन्नू को बाहरी उम्मीदवार बताने वालों को करारा जवाब देते हुए कहा कि पिछले 28 साल से उनका आवास है। जब मैं यहां का निवासी हूं तो मेरा बेटा बाहरी कैसे हुआ। यह सब विरोधियों का दुष्प्रचार है।

Advertisement

Advertisement