मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जलभराव की स्थिति पर मनीष ग्रोवर हुए नाराज, अधिकारियों को लताड़ा

12:44 PM Jul 03, 2022 IST
Advertisement

रोहतक, 2 जुलाई (हप्र)

रोहतक में बारिश के चलते जलभराव की स्थिति का मुआयना करने के लिए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार ग्रोवर चंडीगढ़ से आये पब्लिक हेल्थ के चीफ इंजीनियर प्रदीप पुनिया के साथ प्रभावित लोगों के बीच पहुंचे। निरीक्षण के दौरान 3 दिन बाद भी पानी निकासी न होने से प्रभावित लोगों के हालात देखकर पूर्व मंत्री नाराज हो गए और उन्होंने अधिकारियों को लताड़ लगायी।

Advertisement

पूर्व मंत्री ग्रोवर ने सबसे पहले कृष्णा कॉलोनी, गुरुनानक पुरा, महावीर कॉलोनी का मुआयना किया। वहां मौके पर पहुंचकर स्ट्रोम वाटर डिस्पोजल स्टेशन की स्थिति देखी। उन्होंने मौके पर मौजूद अधिकारियों को जमकर डांट लगायी और कहा कि अगर आप लोग ईमानदारी से ड्यूटी निभाते तो ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ता।

इस मौके पर चीफ इंजीनियर पुनिया ने अधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट तलब की और कहा कि जिन कर्मचारियों ने लापरवाही बरती है, उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। स्ट्रोम वाटर डिस्पोजल स्टेशन का मुआयना करने के दौरान फैसला लिया गया कि इसके साथ पब्लिक हेल्थ डिपार्टमेंट की करीब 25863 वर्ग गज जगह पर पानी निकासी का बड़ा प्रोजेक्ट बनाया जाए। पूर्व मंत्री ग्रोवर ने कहा कि जब तक यह प्रोजेक्ट सिरे नहीं चढ़ता, तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाए और तालाब की बेहतर खुदाई करके लोगों को राहत दें।

Advertisement
Tags :
अधिकारियों,ग्रोवरजलभरावनाराजलताड़ास्थिति
Advertisement